Rajasthan Politics: खेतड़ी में 28 दिसंबर को सीएम भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दीया कुमारी का दौरा प्रस्तावित हैं. सीएम भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम खेतड़ी के रामकुमारपुरा गांव की चबूतरा की ढाणी में शहीद रामकुमार गुर्जर की पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन में शिरकत करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सीएम  का पहला दौरा 
 सीएम भजनलाल शर्मा व डिप्टी सीएम दिया कुमारी के 28 दिसम्बर को प्रस्तावित खेतड़ी के रामकुमारपूरा के दौरे को लेकर सांसद नरेंद्र कुमार, विधायक धर्मपाल गुर्जर, एएसपी नीम का थाना शालिनी राज व एसडीएम जयसिंह ने सभा स्थल हेलीपैड का जायजा लिया. इस दौरान विधायक धर्मपाल गुर्जर ने बताया कि खेतड़ी के लिए यह सौभाग्य की बात है कि मुख्यमंत्री पहली बार राजस्थान दौरे पर निकले हैं और पहला नाम खेतड़ी का आया है.


अधिकारी अपने-अपने कार्य में जुट गए
 निश्चित ही खेतड़ी के विकास को नए पंख लगेंगे. खेतड़ी के विकास के लिए मैंने कुछ अलग से नई योजनाएं बना रखी है। अब खेतड़ी अपने खोए हुए स्वरूप को वापस प्राप्त करेगी. एसडीएम जय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर हेलीपैड में सभा स्थल का जायजा लिया गया है. सभी अधिकारी अपने-अपने कार्य में जुट गए हैं. इसकी रिपोर्ट कलेक्टर के द्वारा सीएमओ में भेजी जा रही है.


डिप्टी सीएम दिया कुमारी भी होंगी साथ
आपको बता दें कि  सीएम भजनलाल शर्मा व डिप्टी सीएम दिया कुमारी का यह खेतड़ी में पहला दौरा है. जिसके लेकर तैयारीयां जोरो सोरो से चल रहीं हैं. और देखा जाएं तो मुख्यमंत्री पहली बार राजस्थान दौरे पर निकलने जा रहें हैं वो भी खेतड़ी का .


यह भी पढ़ें: विकसित भारत संकल्प यात्रा के लिए जिला कलेक्टर आशीष मोदी न ने ली बैठक, अधिकारियों के दिए ये निर्देश