Jhunjhunu: चुनावों के लिए अधिकारी वोट मांग रहे हैं. यह सुनकर चौंकिएगा नहीं, क्योंकि यह सच है. दरअसल राजस्थान में 13 नवंबर को डॉ. अबेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी के चुनाव होने है. इन चुनावों में अध्यक्ष पद के सीधे मुकाबले में दो अधिकारी आमने-सामने है, जो जिलेवार बैठकें कर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी क्रम में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार राजस्थान पुलिस में एडीजी डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा झुंझुनूं आए. अंबेडकर भवन में उन्होंने सोसायटी के सदस्यों की बैठक ली. उनके साथ उनके पैनल के उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार बनवारीलाल बैरवा, महासचिव पद के उम्मीदवार गणपतलाल वर्मा और कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार दयानंद सकरवाल भी थे. मेहरड़ा ने समाज के लोगों को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की और अपने भावी एजेंडों के बारे में भी बताया. आपको बता दें कि डॉ. मेहरड़ा का मुकाबला इंजीनियर मोहनलाल बारूपाल से है. 13 नवंबर को होने वाले इन चुनावों में सोसायटी के 69 हजार से अधिक मतदाता हिस्सा लेंगे. 


साथ ही हर जिले में कम से कम एक मतदान केंद्र बनाया जाएगा. वहीं पूरे प्रदेश में 86 मतदान केंद्र होंगे. झुंझुनूं में सात मतदान केंद्र स्थापित किए है. जिला मुख्यालय पर तीन, नवलगढ़, मंडावा, चिड़ावा व गुढ़ा में एक-एक मतदान केंद्र बनाया जाएगा. चुनाव की तैयारियों में सोसायटी की चुनाव टीम लगी हुई है.


आपको बता दें कि अंबेडकर भवन में हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष पद की उम्मीदवार सीनियर आईपीएस डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, रिटायर्ड आईजी सतवीर सिंह, गणपतराम वर्मा, बनवारीलाल बैरवा, दयानंद सकरवाल आदि ने सदस्यों को संबोधित किया. कार्यक्रम का संचालन संस्था संरक्षक महावीर सानेल ने किया. इस मौके पर अमर सिंह धीरज, राधेश्याम खारिया, ओमनारायण तानेनिया, राजीव कुमार आरटीओ सीकर, प्रहलाद देवठिया एक्सईएन, मोतीलाल आलड़िया, रामनिवास जिनोलिया, रामस्वरूप आसलवासिया, गोकुलचंद सिरोहा, गुरूदयाल टांक, जितेंद्र सानेल एवं अनेकों संख्या में सदस्यगण मौजूद थे.


Reporter: Sandeep Kedia


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली