Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले की उदयपुरवाटी विधानसभा को नए प्रस्तावित नीमकाथाना जिले में शामिल करने के बाद गुढ़ागौड़जी तहसील के लोगों द्वारा लगातार आंदोलन किया जा रहा है. इन आंदोलनों के बीच ही मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने ना केवल बड़ा बयान दिया है, बल्कि दावा किया है कि विपक्ष के लोग बेवजह झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने दावा किया है कि गुढ़ागौड़जी कभी भी नीमकाथाना में शामिल नहीं होगा. उन्होंने कहा कि एक झूठ को 100-200 बार बोलते हैं, तो वो सच जैसा दिखने लगता है, लेकिन गुढ़ागौड़जी को नीमकाथाना में शामिल करने का कोई भी निर्णय नहीं हुआ है. 


उन्होंने कहा कि आने वाले समय में गुढ़ागौड़जी में बड़े-बड़े अधिकारी बैठेंगे, जिससे लोगों को उदयपुरवाटी, झुंझुनूं या फिर नवलगढ़ नहीं जाना पड़ेगा. गुढ़ा ने इस मौके पर कहा कि पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी कि यदि गुढ़ागौड़जी को नीमकाथाना में शामिल किया जाएगा, तो वे जान दे देंगे, लेकिन वे कहना चाहते है कि इस मुद्दे पर उन्हें किसी भी सूरत में आत्मदाह नहीं करने दिया जाएगा. 


उन्होंने कहा कि यदि गुढ़ागौड़जी के लोगों को नीमकाथाना में शामिल किया जाता है तो वह सुविधा नहीं सजा होगी. ऐसा कोई भी सरकार नहीं करेगी. इससे पहले गुढ़ा ने बामलास क्रिकेट प्रतियेागिता का शुभारंभ किया. बामलास धाम के महंत लक्ष्मणदास महाराज के सानिध्य में शुरू हुई इस प्रतियोगिता के विशिष्ट अतिथि भामाशाह शायरीसिंह शेखावत, सरपंच जयपाल जाखड़, केड सरपंच रविराज राठौड़ समेत अन्य थे. इस मौके परगुढ़ा ने बामलास से गुढ़ागौड़जी तक जल्द ही 4 करोड़ रुपये की लागत से 7 मीटर चौड़ी सड़क बनाने की जानकारी दी और कहा कि जल्द ही इसका काम शुरू होगा. 


यह भी पढे़ंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में दिखेगा नए पश्चिमी विक्षोभ का असर, बदल जाएगा मौसम


यह भी पढे़ंः औरतों और शराब का शौकीन था शाहजहां, मुमताज से प्यार की निशानी नहीं है ताजमहल