Jhunjhunu: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत रविवार रात करीब आठ बजे झुंझुनूं पहुंचे. अब वह 10 जुलाई तक झुंझुनूं में ही रहेंगे और झुंझुनूं के खेमी शक्ति मंदिर में सात से नौ जुलाई तक होने वाली अखिल भारतीय प्रांत प्रचारकों की बैठक सरसंघचालक लेंगे. डॉ. भागवत के अलावा आरएसएस के अखिल भारतीय स्तर के पदाधिकारी भी झुंझुनूं पहुंच गए है. झुंझुनूं पहुंचने पर अखिल भारतीय पदाधिकारियों के अलावा क्षेत्र प्रचारक निंबाराम, क्षेत्र संघचालक डॉ. रमेश अग्रवाल आदि ने उनकी अगवानी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि प्रांत प्रचारक मुख्य बैठक 7 से 9 जुलाई तक रहेगी. बैठक में देशभर के सभी प्रांत प्रचारक और सह प्रांत प्रचारक अपेक्षित रहेंगे. इस बैठक में डॉ. मोहन भागवत के अलावा सभी सह सरकार्यवाह डॉ. कृष्णगोपाल, डॉ. मनमोहन वैद्य, सीआर मुकुंद, अरुण कुमार और रामदत्त शामिल होंगे. बैठक में संघ के सभी कार्य विभाग प्रमुख और अखिल भारतीय कार्यकारिणी के प्रचारक सदस्य और विविध क्षेत्र के कुछ अखिल भारतीय स्तर के संगठन मंत्री भी उपस्थित रहेंगे. 


साथ ही उन्होंने बताया कि बैठक संगठन संबंधित विषयों पर केंद्रित रहती है. इसमें संघ के प्रशिक्षण वर्ग 'संघ शिक्षा वर्ग' के वृत्त और समीक्षा, आगामी वर्ष की कार्ययोजना, प्रवास योजनाओं आदि विषयों पर चर्चा होगी. साथ ही संघ के शताब्दी वर्ष कार्य विस्तार योजना पर भी विचार-विमर्श होगा. बता दें कि बैठक को लेकर खेमी शक्ति मंदिर को चारों ओर से कड़ी सुरक्षा में रखा गया है.


Reporter: Sandeep Kedia


यह भी पढ़ें - 


लॉयंस क्लब का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न, क्लब अध्यक्ष अमरनाथ जांगिड़ ने ली शपथ


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें