Jhunjhunu News : सीएम सलाहकार एवं झुंझुनूं के खेतड़ी से विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह ने अपने विरोधियों को सख्त लहजे में ना केवल चेतावनी दी है. बल्कि खुद मैदान में आने पर धूल चटाने तक का चैलेंज कर दिया है. डॉ. जितेंद्र सिंह की पहचान हमेशा से ठंडे स्वभाव वाले नेता के रूप में है. लेकिन आज झुंझुनूं के खेतड़ी में उन्होंने ना केवल सख्त लहजे में विरोधियों को चेताया. बल्कि यह भी कहा कि उनकी शराफत को कमजोरी मानने की भूल ना करें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल हाल ही में खेतड़ी में शहीद श्योराम गुर्जर की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आए थे. इस दौरान जब मंच पर संबोधन के लिए सीएम सलाहकार डॉ. जितेंद्र सिंह को बुलाया गया. तो मौजूद कुछ लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी. डॉ. जितेंद्र सिंह इस बात से खासे आहत हुए. जिसका जवाब आज उन्होंने खेतड़ी कस्बे में आयोजित कार्यक्रम में दिया. पूर्व पार्षद एवं कांग्रेस की पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष विमलादेवी की द्वितीय पुण्यतिथि पर पहुंचे थे.


इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में कहा कि उन्हें शहीद के कार्यक्रम में बुलाकर पीठ पर छुरा घोंपा गया है. वहां मौजूद अन्य लोगों का खून पानी बन गया. किसी ने कुछ नहीं कहा. शर्म आनी चाहिए. डूब मरना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक कौम से कोई वार्ड पंच भी नहीं बनता. लेकिन मुझे दुख है कि शहीद के कार्यक्रम को राजनीति का मंच बना दिया. उन्होंने विरोधियों को चेतावनी दी कि मैदान में आ जाना धूल चटा दूंगा. मैं 75 साल का बूढ़ा शेर हूं. किसी के मारने से नहीं मरूंगा. उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि उनके तो 400 रिश्तेदार होंगे. लेकिन उनके तो विधानसभा क्षेत्र में 4 लाख रिश्तेदार है. उन्होंने कहा कि घर बुलाकर अपमान करते हो. आप पर धिक्कार है. इस मौके पर पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष गोकुलचंद सैनी, पार्षद लीलाधर सैनी, पीसीसी सदस्य डॉ. सोनिया समेत अन्य मौजूद थे.


यह भी पढ़ें- 


आंदोलन की राह पर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ, महंगाई राहत कैंप पर संकट के बादल


 जयपुर में रामप्रताप मीणा की मौत का मामला, 4 और वीडियो आए सामने, धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा के भाई