Pilani: झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा का बदमाशों के खिलाफ बड़ा एक्शन देखने को मिला है. झुंझुनूं की चिड़ावा पुलिस ने डीएसटी की मदद से तीन बदमाशों को दबोचा है. जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं. जो किसी बड़ी वारदात की फिराक में थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी मृदुल कच्छावा ने प्रेस वार्ता कर इस मामले का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि डीएसटी के हेड कॉन्स्टेबल शशिकांत के पास सूचना ​आई थी कि चिड़ावा थाना इलाके के ओजटू बाइपास तिराहे पर तीन संदिग्ध युवक खड़े है. जिनके पास हथियार हैं. जिसके बाद चिड़ावा सीआई इंद्रप्रकाश यादव तथा डीएसटी प्रभारी कल्याणसिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ​हथियारों से लैस होकर ओजटू तिराहा बाईपास पर पहुंची. जहां पर तीन युवक एक पेड़ के नीचे खड़े थे. पुलिस देखकर तीनों युवक इधर-उधर होने लगे लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी कर तीनों को पकड़ा और पूछताछ की. 


इनमें से दो युवक अलवर जिले के बहरोड़ थाना इलाके के मोसमपुर काकरा हाल जयपुर ग्रामीण जिले के पनीहाला थाना इलाके के श्रीराम रावत की ढाणी केशवाना राजपूत निवासी 22 वर्षीय गोपीचंद उर्फ गोपी पुत्र छित्रमल गुर्जर तथा अलवर जिले के थाना ततारपुर के भागमल की ढाणी तन ततारपुर हाल भिवाड़ी निवासी 24 वर्षीय अजीत सिंह उर्फ रिंकू पुत्र रमेशचंद्र अहीर के पास बैग थे. जिनकी तलाशी लेने पर भारी मात्रा में हथियार मिले. इन दोनों आरोपियों के पास पांच देसी पिस्टल, उनके साथ मैगजीन, आठ स्पेयर मैगजीन और चार जिंदा कारतूस मिले.


जिनके बारे में पूछने पर कोई जवाब नहीं दे पाए. वहीं उनके साथ जयपुर ग्रामीण जिले के पनीहाला थाना इलाके के ​ढाणी ओहड़ा तन देवता निवासी 22 वर्षीय लोकेश यादव उर्फ काला पुत्र भूपसिंह यादव को गिरफ्तार किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी इन हथियारों को बेचने तथा रंगदारी की वारदात की फिराक में थे. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर आगे जानकारी दी जाएगी. प्रेस वार्ता में एएसपी डॉ. तेजपालसिंह, चिड़ावा सीआई इंद्रप्रकाश यादव, डीएसटी प्रभारी कल्याणसिंह आदि मौजूद थे. एसपी ने पूरी टीम को बधाई दी है.


Report-Sandeep Kedia


यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बेहद शुभ है दिन, मिलेगी खुशखबरी, बढ़ेगा बैंक-बैलेंस, जानें राशिफल


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें