Jhunjhunu: झुंझुनूं में स्टेट जीएसटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए कर चोरी की आशंका में 5 ट्रकों को पकड़ा है. जीएसटी टीम ने ट्रकों को जिले के अलग अलग इलाकों से पकड़ा है. इनमें तीन ट्रक को चिड़ावा व दो को झुंझुनूं से पकड़ा है. ट्रकों में जीएसटी चोरी की बात सामने आई है. ट्रकों में 25 लाख की कर चोरी की आशंका जताई गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माल की जांच के लिए ट्रकों को झुंझुनूं के कर भवन में खड़ा किया गया है. वाणिज्यिक कर विभाग बीकानेर संभाग के अतिरिक्त आयुक्त देव कुमार एवं संयुक्त आयुक्त सुनील मील के निर्देशन में कर चोरी में लिप्त वाहनों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में वाहनों की जांच की गई. इस दौरान झुंझुनूं टीम ने एक ट्रक झुंझुनूं से हिसार, दो ट्रक हरियाणा से किशनगढ़ तथा दो ट्रक जोधपुर से दिल्ली जा रहे ट्रकों की जांच की.


जांच में कर चोरी की आशंका मिली. इनमें से दो ट्रकों में सरसों, एक में आयरन स्क्रेप, कोल्ड ड्रिंक, दो में ग्रेनाइट ले जाया जा रहा था. ट्रकों की माल की जांच की जा रही है. राज्य कर झुंझुनूं के संयुक्त आयुक्त सुनील मील ने बताया कि क्षेत्र में कर चोरी कर माल ले जा रहे वाहनों के खिलाफ आने वाले दिनों में और अधिक सघन अभियान चलाने जाने हेतु टीम को निर्देश दिए गए हैं.


Reporter- Sandeep Kedia


यह भी पढ़ेंः 


8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..