Jhunjhunu: झुंझुनूं में राजस्थान गौरव सैनानी शिक्षक संघ का दो दिवसीय राज्य स्तरीय अधिवेशन केशव आदर्श विद्या मंदिर में संपन्न हुआ. समापन सत्र के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता शुभकरण चौधरी थे. वहीं विशिष्ट अतिथियों में जिला उपभोक्ता आयोग के अध्यक्ष मनोज मील, पूर्व सैनिक सेवा परिषद के जिलाध्यक्ष रामनिवास डूडी व एडीईओ उम्मेद महला समेत अन्य थे. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिक्षार्थी के कल्याण के लिए अधिवेशन
 इस मौके पर गौरव सैनानी शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजवीर चनाना ने दो दिनों तक चले अधिवेशन के बारे में बताया और कहा कि शिक्षक और शिक्षार्थी के कल्याण के लिए इस अधिवेशन में चर्चा हुई. खासकर तकनीक के साथ शिक्षा को जोड़ने हुए शिक्षार्थी को किस तरह समय के साथ चलने वाली एजुकेशन दी जाए .इस पर चर्चा हुई. 



गौरव सैनानी शिक्षकों की पीड़ा
उन्होंने बताया कि अधिवेशन में एक बार फिर गौरव सैनानी शिक्षकों की पीड़ा सामने आई. सभी शिक्षकों ने कहा कि पहले सेना में रहते हुए गौरव सेनानी शिक्षकों ने देश सेवा की और परिवार से हजारों किलोमीटर दूर रहे. वहीं अब शिक्षक के रूप में भी उन्हें दूरस्थ जगहों पर पदस्थापित किया गया है. इसलिए गौरव सैनानी शिक्षकों को गृह जिलों में पदस्थापित किया जाए. इसके अलावा अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई.