Jhunjhunu: भाजपा की महिला कार्यकर्ता दे रही 22 जनवरी का न्यौता,घर-घर पीले चावल बांट दे रही निमर्तण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2069328

Jhunjhunu: भाजपा की महिला कार्यकर्ता दे रही 22 जनवरी का न्यौता,घर-घर पीले चावल बांट दे रही निमर्तण

Jhunjhunu: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर हर घर दिवाली मनाने.भारतीय जनता पार्टी महिला कार्यकर्ता लगातार एक सप्ताह से घर-घर महिलाओं को आमंत्रण दे रही है.

Ram Mandir

Jhunjhunu: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर हर घर दिवाली मनाने तथा झुंझुनूं शहर के गांधी चौक में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित दीपोत्सव एवं श्री राम महा आरती कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी महिला कार्यकर्ता लगातार एक सप्ताह से घर-घर महिलाओं को आमंत्रण दे रही है.

घर-घर महिलाओं को आमंत्रण
पीले चावल और पंपलेट आदि बांटकर महिलाओं को न्यौता दिया जा रहा है. इसी क्रम में नगर मंत्री गायत्री पुजारी के नेतृत्व में महिलाओं ने चौमालां की कुटिया, दादाबाड़ी, फौज़ का मौहल्ला, शाहों का कुआं स्थित भार्गव मौहल्ला, कुम्हारों का मौहल्ला, बंदूकियों का मौहल्ला, कमल हाइट्स, कमल गार्डन सहित शहर के विभिन्न मौहल्लों में घर घर जाकर निमंत्रण के पीले चावल बांटे .भाजपा नगर मंत्री गायत्री पुजारी की अगुवाई में महिला कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर 22 जनवरी को गांधी चौक में शाम पांच बजे से होने वाले कार्यक्रम के बारे में लोगों को जानकारी दी.ट

501 महिलाएं संतों के सानिध्य 
 जानकारी देते हुए गायत्री पुजारी ने बताया कि 501 महिलाएं संतों के सानिध्य में भगवान श्री राम की आरती करेंगी। जिनको आरती पूजा की थाली कार्यक्रम स्थल पर ही मिलेगी. इस मौके पर देविका सेन, सुनीता सेन, दुर्गेशा भीमसरिया, विनोद कँवर, सरोज सोनी, कंचन कुमावत, मधु मुरारका सहित महिला कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

 मंदिरों की सफाई 
अयोध्या में 22 जनवरी को राम लला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में हर्ष का माहौल है. देश में जगह-जगह  दीपोत्सव एवं श्री राम महा आरती कार्यक्रम से लेकर अन्य कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. पूरे देश में जगह -जगह मंदिरों की सफाई की जा रही है. तो वहीं प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर झुंझुनूं शहर में मंत्री गायत्री पुजारी के नेतृत्व में महिलाओं ने शहेर में जगह-जगह घर घर जाकर निमंत्रण के पीले चावल बांटे. 

यह भी पढ़ें:उप जिला अस्पताल में हुआ सांस्कृतिक और स्पोर्ट्स वीक का शुभारंभ,आपसी सौहार्द्ध बढ़ाने का प्रयास

Trending news