Pilani: आज विश्व योगा दिवस के मौके पर झुंझुनूं जिले में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इसी क्रम में सामाजिक संस्थान लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट की ओर से झुंझुनूं जिले में ना केवल उपखंड मुख्यालय, बल्कि पंचायत मुख्यालयों पर भी कार्यक्रम हुए. चिड़ावा कस्बे में सनराइज योगा क्लब के सहयोग से कृषि उपज मंडी में विशेष योग शिविर का आयोजन किया गया. जिसके मुख्य अतिथि चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीएसपी का लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट के जिला संयोजक राधेश्याम सुखाड़िया शर्मा के अलावा सनराइज योगा क्लब के अध्यक्ष आनंद केजड़ीवाल और सचिव रजनीकांत मिश्रा ने सम्मान किया. इस मौके पर खुद डीएसपी ने क्लब कार्यकर्ताओं और पास पड़ौ के लोगों के साथ योग किया और योग की महत्ता पर प्रकाश डाला. इस मौके पर क्लब उपाध्यक्ष संजय मालानी, सचिव सुनिल जांगिड़ ने विचार रखे. जबकि सुनिल मालानी ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया. 


मुख्य अतिथि ने विश्व योग दिवस एवं योग के महत्व पर प्रकाश डाला और दैनिक जीवन मे निरोग बने रहने के लिए नियमित योग करने पर बल दिया. क्लब के अध्यक्ष आनंद केजड़ीवाल ने बताया कि तीन दिवसीय शिविर का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को योग के प्रति जागरूक करना था. इसके लिए ट्रस्ट के चिड़ावा तहसील प्रभारी रजनीकांत मिश्रा के नेतृत्व में दो बार योग जागरूकता रैली निकाली एवं नियमित योगाभ्यास करवाया गया। इस अवसर पर डॉ. अवतार कृष्ण शर्मा, विजेंद्र सैनी, विनोद नेहरा, मुकेश पंसारी, प्रदीप जसरापुरिया, संदीप जोशी, अजय अग्रवाल, राकेश शर्मा, कमलेश सैनी, दिनेश शर्मा, विदित, मोहित, पर्व, मितांष, शशिकांत सोनी, संदीप जांगिड़, विनोद दाधीच सहित अनेक योग प्रेमियों ने भाग लिया. कार्यक्रम का संचालन डॉ. अवतार कृष्ण शर्मा ने किया.


Reporter: Sandeep Kedia


यह भी पढ़ें- पति को पिलाई शराब, फिर किया उसकी पत्नी से रेप, अब हुआ गिरफ्तार


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें