Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर के रातानाड़ा इलाके के पीडब्ल्यूडी चौराहा स्थित लॉर्ड इन होटल की सातवीं मंजिल से कूदकर युवती के आत्महत्या के प्रयास के मामले में अब नया मोड़ आ गया. इस मामले में आरोपी युवती को ब्लैकमेल करने के साथ ही उसे किसी राजनीतिक हस्ती के पास भेजने की तैयारी चल रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, पुलिस ने इस मामले में एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, मॉडलिंग का काम करने वाली युवती को साड़ियों की मॉडलिंग के लिए उदयपुर ले जाया गया. जहां,  उसके नहाते समय का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. 


यह भी पढे़ंः Model गुनगुन उपाध्याय ने होटल की सातवीं मंजिल से लगाई छलांग, इस बात का था डर


इसके बाद उसे रिपोर्टर बनाकर उदयपुर से भीलवाड़ा ले जाया गया. यहां के सर्किट हाउस में एक नेता के सामने पेश किया जाना था,लेकिन इस दौरान लड़की को शक हुआ. साथ ही नेता भी डर गया. 


सूत्रों की माने तो आरोपी नेता को भी ब्लैकमेल करने की फिराक में थे. इसी उद्देश्य को लेकर यह आरोपी मॉडल गुनगुन (Gungun Upadhyay Suicide Case) को लेकर सर्किट हाउस पहु्ंचे थे. जहां लड़की भाग गई. 


इसके बाद वह शायद सीधे जोधपुर आ गई और होटल की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास कियाय फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पुलिस एक युवक और युवती को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. इन दोनों ने मिलकर पूरी साजिश रची थी. जिसके बाद मॉडल ने होटल की सातवीं मंजिल से छलाग लगा दी थी. गंभीर हालत में मॉडल अस्पताल में भर्ती है.


Reporter- Bhawani Bhati