Jodhpur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राजस्थान और उत्तर प्रदेश में अपराध को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय जल शक्ति मंन्त्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर प्रवास के दौरान पलटवार करते हुए जमकर निशाना साधा. पलटवार करते हुए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने कहा कि राजस्थान और उत्तर प्रदेश में बहुत फर्क है. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने सारे गैंगस्टर पर काबू करने का काम किया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी में सपा बसपा के समय में जो माफिया राज था उसे खत्म किया है, तो वही राजस्थान में साढे 4 साल होने के बाद भी अपराध की राजधानी बनाने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है. दुष्कर्म बजरी माफिया लूट सभी हो रही है, लेकिन प्रदेश के मुखिया और गृहमंत्री कुर्सी बचाने के द्वंद में फंसे हैं.  उन्हें साढ़े 4 साल बाद लॉ एंड ऑर्डर की याद प्रदेश के लिए आई है. कांग्रेस के राज में प्रदेश में माफिया संरक्षित हुए हैं जबकि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के समय माफिया या तो जेल में है या भगवान के घर चले गए हैं.


ये भी पढ़ें- Rajasthan- अशोक गहलोत सरकार के मंत्री पर आरोप लगा, युवक ने की आत्महत्या, किरोड़ीलाल से लगाई गुहार


विधायकों के साथ 121 संवाद पर बोलते हुए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने कहा कि सरकार को साढ़े 4 साल बाद अब कहीं जाकर विधायकों से बात करने का समय मिला है सरकार के ही मंत्री विधायक भ्रष्टाचारी कह रहे थे. सलाहकारों पर आरोप लग रहे थे सरकार के ही नुमाइंदे एक सिटी बस और कार में आने जैसे विधायक आने की बात कह रहे थे. उस समय संवाद नहीं किया गया अब चुनावी परिपेक्ष में जब घोषणाएं की गई है तब सरकार जागी है और उन्हें विधायकों से संवाद की याद आई है ऐसी संवाद से कोई लाभ नहीं मिलना है अब बहुत देर हो चुकी है.