Phalodi Vidhansabha News:  फलौदी विधानसभा चुनाव का आगाज होते ही दोनों ही राजनीतिक पार्टियों में से प्रत्याशियों के चयन में देरी के बाद अब नाराज कांग्रेस और बीजेपी से बागी निर्दलीय रूप से नामांकन दाखिल करते देखे जा रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी प्रकाश चंद्र छंगाणी ने अपना नामांकन दाखिल किया.


कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश चंद्र छंगाणी ने नामांकन दाखिल किया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरी ओर राजनीतिक पार्टी आरएलपी से पप्पू राम खिलजी व निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में डॉक्टर निरंजन कुमार मेहरा ने तो कांग्रेस से नाराज बागी प्रत्याशी के रूप में कुंभसिंह पातावत ने अपना आज नामांकन दाखिल किया. अपना नामांकन दाखिल कर कांग्रेस के प्रत्याशी प्रकाश चंद्र छंगाणी ने पत्रकारों को बताया कि फलौदी जिला बनने के बाद ये पहला विधानसभा चुनाव है जिससे सब मिलकर जीत दर्ज कर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे.



आरएलपी से पप्पू राम खिलजी ने भरा पर्चा 


वहीं कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय चुनाव मैदान मे उतरे कुंभसिंह पातावत ने पत्रकारों को बताया कि मैं फलौदी की भावनाओं को नजरंदाज नहीं कर सकता. मैं कभी स्वयं के फैसले से चुनाव नहीं लड़ता जो जनता का फैसला होता है वो मेरे लिए सर्वोपरि होता है तभी तो जिले की मांग को लेकर मैं सरकार से आमने सामने हो गया था और आखिरकार फलौदी जिला बन गया.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 : धौलपुर, राजाखेड़ा समेत बसेड़ी में त्रिकोणीय मुकाबला तय, आखिरी दिन चार विधानसभा में 12 नामांकन दाखिल


निर्दलीय नामांकन दाखिल करने के बाद डॉ निरंजन मेहरा ने पत्रकारों को बताया कि जाति धर्म से ऊपर उठकर एक नए समाज का निर्माण करना मेरा मुख्य मुद्दा रहेगा साथ ही फलौदी में जातिवाद को खत्म करते हुए एक परिवार के रूप में फलौदी को स्थापित करना मेरा विजन रहेगा.