Jodhpur news: राजस्थान के जोधपुर जिले में लोहावट के छिला गाँव में रिश्तों को शर्मशार और कलंकित करने वाले कलयुगी पिता को लोहावट थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. कलयुगी पिता अपने ही बटी के साथ उसे डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करता था, इस मामले को कल नाबालिग पीड़िता व उसके भाई द्वारा लोहावट पुलिस थाने में कलयुगी पिता के खिलाफ पिछले दो वर्षों से चाकू की नोक पर डरा-धमका कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस द्वारा पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीक की सहायता से आरोपी पिता की लोकेशन प्राप्त की. आरोपी पिता की मोबाईल लोकेशन जैसलमेर में मिलने पर सीआई बद्रीप्रसाद मीणा ने अपनी टीम के साथ दबिश देकर आरोपी पिता को जैसलमेर से दस्तयाब कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. 


यह भी पढ़ें-  बाड़मेर हाईवे पर कार को बचाने के चक्कर में पलटी प्राइवेट बस, 1 बच्चे समेत तीन घायल


वहीं गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ के दौरान पुलिस द्वारा जब आरोपी के मोबाईल की जांच की गई, तो गूगल सर्च हिस्ट्री ने कई चौकाने वाले राज उगले हैं, आरोपी अपने मोबाईल पर रोजाना अश्लील वीडियो देखता था और वह उसका आदी हो चूका था. वहीं घटना के खुलासे के बाद आरोपी जब फरार हुआ, तो उसने आत्महत्या करने के तरीकों के बारे में भी कई बार सर्च किया था. वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी ने दुष्कर्म की बात को स्वीकार कर लिया है. लोहावट थाना पुलिस द्वारा आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.