Lohawat: लोहावट थाना पुलिस ने 10 दिन पूर्व जाटावास में हुई चोरी के मामले का खुलासा करते हुए में एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कस्बे के जाटावास में गत दिनों एक परिवार शादी में गया हुआ था. जब वह वापस आया तो उसके घर से सोने चांदी के जेवरात, चांदी के सिक्के और 15 हजार की नगदी गायब थी. लोहावट जाटावास में चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसको न्यायालय में पेश करने पर रिमांड पर भेजा है. 


यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!


पुलिस ने दी यह जानकारी
एएसआई शैतानाराम पंवार ने बताया कि जाटावास निवासी मोतीलाल पुत्र मोहनलाल गर्ग के घर पर हुई चोरी के दर्ज मामले में थाना स्तर पर टीम गठित की गई. हेड कॉन्स्टेबल महीपाल, हेड कॉन्स्टेबल महीपाल डूडी, कॉन्स्टेबल सदामाराम, बजरंग की टीम द्वारा तकनीकी और आसूचना पर चोर की तलाश प्रारम्भ की. इसमें मोतीलाल पुत्र दुर्गाराम मेघवाल निवासी जाटावास के घर दबिश देकर उसको दस्तयाब किया तथा पूछताछ की गई, जिसमें उसने चोरी करना स्वीकार किया. एएसआई ने बताया कि चोरी हुए सामान को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं.


यह दर्ज हुई थी रिपोर्ट
पुलिस थाने में मोतीलाल पुत्र मोहनलाल गर्ग निवासी जाटावास लोहावट ने रिपोर्ट दी थी कि 9 जून को सुबह वह परिजनों संग घर का ताला लगाकर उसके साले की शादी में गए थे. 16 जून शाम 4 बजे वे वापस आए तो देखा कि घर का दरवाजा तोड़ा हुआ तथा अंदर कमरों के ताले टूटे थे. कमरे में रखी लोहे की पेटी का भी ताला टूटा मिला. पेटी के अंदर सोने-चांदी के आभूषण, 15 चांदी के सिक्के तथा 15 हजार रुपये नकद गायब मिले, जिसको चोर चुराकर ले गए.


यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.