जोधपुर:  27 जुलाई से शुरू हुई इनलाइन हॉकी व रोलर हॉकी के राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट का गौशाला कीड़ा संगम में समापन हुआ. इस प्रतियोगिता में आठ प्रदेशों के लगभग 350 खिलाड़ियों ने भाग लिया.  प्रतियोगिता में सभी टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया. प्रतियोगिता में रोलर हॉकी सीनियर मेंस में उत्तरप्रदेश प्रथम स्थान पर रहा, जबकि हरियाणा दूसरे व चंडीगढ़ की टीम तीसरे स्थान पर रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी तरह से इनलाइन हॉकी सीनियर मेंस में आंध्र प्रदेश प्रथम, चंडीगढ़ दूसरे व पंजाब ने तीसरा स्थान हासिल किया. प्रतियोगिता में इनलाइन वीमेंस हॉकी सीनियर में पंजाब प्रथम, चंडीगढ़ द्वितीय और कर्नाटक तीसरे स्थान पर रही.


इस राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर व अंतरराष्ट्रीय स्तर के रेफरी ने भाग लिया. जोधपुर एसोसिएशन के सचिव  व राष्ट्रीय प्रतियोगिता के आयोजन सचिव अजीत सिंह राठौड़ ने बताया कि नगर निगम जोधपुर उत्तर  महापौर कुंती देवड़ा ने अपना पूरा सहयोग इस प्रतियोगिता में दिया . आरटीडीसी जोधपुर ने अपना पूरा पूरा सहयोग दिया   आयोजकों द्वारा दोनों संस्थानों व महापौर को धन्यवाद देते हुए भविष्य में इसी तरह सहयोग करने की बात कही. 


Reporter- Bhawani bhati 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें