Dausa Borewell Accident: दौसा में मासूम को बचाने की जंग जारी, 600 फीट गहरे बोरवेल में सांसे ले रही नीरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2436597

Dausa Borewell Accident: दौसा में मासूम को बचाने की जंग जारी, 600 फीट गहरे बोरवेल में सांसे ले रही नीरू

राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई में एक दुखद घटना घटित हुई है, जहां एक दो साल की मासूम बच्ची बोरवेल में गिर गई है. इस घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

Dausa Borewell Accident: दौसा में मासूम को बचाने की जंग जारी, 600 फीट गहरे बोरवेल में सांसे ले रही नीरू

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई में एक दुखद घटना घटित हुई है, जहां एक दो साल की मासूम बच्ची बोरवेल में गिर गई है. इस घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. अधिकारी और रेस्क्यू टीमें तुरंत मौके पर पहुंच गई हैं और बच्ची को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और सभी की नजरें बच्ची की सुरक्षित रेस्क्यू पर टिकी हुई हैं.

600 फिट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की मासूम 
राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई में एक दर्दनाक घटना घटित हुई है, जहां दो साल की एक मासूम बच्ची 600 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई. बच्ची घर के पास खेलते समय अनहोनी का शिकार हो गई. इस घटना के बाद परिजनों में अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया. टीम ने एंगल सिस्टम की मदद से बच्ची को दो बार निकालने का प्रयास किया, लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और सभी की उम्मीदें बच्ची के सुरक्षित रेस्क्यू पर टिकी हुई हैं.

खेलते-खेलते बोरवेल में गिरी बच्ची 
बांदीकुई के जोधपुरिया में एक दुखद घटना घटी है, जहां दो साल की मासूम नीरू खेलते-खेलते 600 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रेस्क्यू टीम को मौके पर भेजा. रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू होने के बाद टीम ने बोरवेल में कैमरा भेजा और नीरू की हरकत रिकॉर्ड की, जिससे पता चला कि वह अभी जिंदा है. रेस्क्यू टीम नीरू को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. नीरू के परिवार को उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द सुरक्षित बाहर आ जाएगी.

ये भी पढ़ें-Dholpur News: राजस्थान में सक्रीय हुआ मानसून, धौलपुर में गरज चमक के साथ बरस रहे बादल 

बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें
बांदीकुई में बोरवेल में फंसी दो साल की नीरू के रेस्क्यू में हल्की बारिश ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं. मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए हैं, जो नीरू के सुरक्षित रेस्क्यू की उम्मीद लगाए हुए हैं. एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है. टीम ने एंगल सिस्टम की मदद से नीरू को दो बार निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. अब टीम ने फिर से खुदाई शुरू कर दी है, ताकि नीरू को सुरक्षित बाहर निकाला जा सके. रेस्क्यू टीम की हर संभव कोशिश है कि नीरू को जल्द से जल्द सुरक्षित बाहर निकाला जाए. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news