Rajasthan Crime: जोधपुर में एक महिला के द्वारा पहले पति को छोड़कर दूसरा विवाह करने का मामला सामने आया. ऐसे में नाराज पहले पति ने दूसरे पति के साथ ना केवल मारपीट की बल्कि उसकी पत्नी के सामने ही उसकी नाक काटकर ले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फलोदी के देचू पुलिस थाना क्षेत्र के भीव सागर कलाऊ में  एक व्यक्ति के साथ हमला कर धारदार चाकू से नाक  काटकर साथ ले जाने का मामला दर्ज हुआ है. ASI धना राम ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे के आस पास सूचना मिली कि भीव सागर कलाऊ क्षेत्र में एक व्यक्ति उमाराम पर हमला कर दिया गया. हमले में पीड़ित की नाक काट दी गई. 



पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचे तब तक उमाराम का प्राथमिक उपचार कर जोधपुर रेफर कर दिया गया था. इस मामले में पीड़ित की पत्नी भगवती ने देचू थाने में रिपोर्ट पेश की.



पीड़ित की पत्नी भगवती ने बताया,'' मेरा पति उमाराम व मैं कृषि कार्य हेतु धायसर जैसेलमेर जा रहे थे.  तभी विशन नगर के निकट एक गाड़ी हमारी मोटरसाइकिल के आगे रुकी. मोटरसाइकिल रुकवाने के बाद दो आरोपियों ने मेरे पति को पकड़ लिया. साथ ही  धारदार चाकू से  पति पर हमला कर दिया और पति की नाक काट दी और पोकरण की तरफ भाग गए.''



पीड़ित की पत्नी ने कहा कि उसकी पहली  शादी भगवाना राम (पुत्र मंगलाराम जाति जाट निवासी रुपाणा जेताणा लोहावट) के साथ में हुई थी. उसके पूर्व पति भगवाना राम ने सुपारी देकर  महिला के वर्तमान पति पर हमला करवाया है. महिला के दो बच्चे हैं और कुछ महीने पूर्व ही उसने कोर्ट के जरिए विवाह किया था.



सूचना पर पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर तलाश शुरू की. वहीं मामले की जांच मतोडा थाना आधिकारी कर रहे हैं.  जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में फिलहाल उमा राम का उपचार चल रहा है.



उमाराम के भाई कुंभाराम ने बताया कि भगवती के पहले पति ने उसके भाई उमा राम के ऊपर हमला किया है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ उसने पहले भी प्रयास किया लेकिन उसे समय वह सफल रहे थे. 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!