Lohawat: जोधपुर के लोहावट के स्थानीय पुलिस थाने में थाना क्षेत्र की एक महिला ने आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म कर 10 लाख रुपये मांगने का मामला दर्ज करवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना अधिकारी राजेश कुमार विश्नोई ने बताया कि 29 जून को एक महिला ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि लगभग 12 बजे के आसपास एक अनजान नंबर से कॉल आया और कहा कि कल तक 10 लाख रुपये हमें दे दें. मैंने कहा किस बात के तो उसने कहा कि तेरे फोटो हमारे पास हैं, अगर कल तक नहीं दिए तो हम वायरल कर देंगे.


उसके बाद उसी दिन 5-6 बजे एक कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए सवाई सिंह तेना, भूर सिंह निवासी झंवर, भोम सिंह निवासी भालू, रावल राम भील निवासी कुई, पप्पू सिंह निवासी मनाई, आईदान सिंह निवासी कुई आए और फोटो और डांस की वीडियो बातकर कहा कि यह फोटो वीडियो वायरल कर देंगे नहीं तो हमें अभी 10 लाख रुपये लाकर दें.


मैंने मना किया तो इन सभी ने जबरदस्ती कैंपर गाड़ी में डालकर भालू सरहद में ले गए, वहां पर कालू सिंह उर्फ कवराज सिंह भी आ गया. वहीं, सभी ने मिलकर वहां पर मेरे साथ अश्लील हरकत की और छेड़छाड़ की. 


यह भी पढ़ेंः Photos: इस तलाकशुदा लड़की के लिए पागल था गैंगस्टर पपला गुर्जर, अधूरी रह गई लव स्टोरी


रावाल राम और सवाई सिंह ने कपड़े उतारकर नग्न वीडियो बनाया. मैंने मना किया तो रावल राम ने बंदूक बताकर जबरदस्ती मेरा अश्लील वीडियो बनाया. उसके बाद सभी ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इसी के साथ उन्होंने कहा कि कभी किसी को बताया या पुलिस कार्रवाई की तो यह वीडियो वायरल कर देंगे. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया. इस मामले की जांच लोहावट डिप्टी पारस सोनी कर रहे हैं. 


जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने के बाद, ST वोट को रिझाने के लिए बीजेपी की वागड़ जनजाति गौरव यात्रा
 महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग