महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग
Advertisement

महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग

Mandalgarh : पीड़ित महिला के मुताबिक जीप में सवार 5-6 बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट की और फिर नाबालिग बेटी और बेटे को ले गये.

 

महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग

Mandalgarh : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के बिजौलियां थाना क्षेत्र में आंट गांव के एक घर में घुस कर आधा दर्जन दबंगो ने उत्पात मचाया और महिला की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर महिला के एक बेटे और बेटी को जीप में डालकर उनका अपहरण कर लिया और फिरौती में 5 लाख की मांग की .

पीड़ित महिला फौरी देवी के मुताबिक जब वो शिकायत लेकर बिजौलियां थाना चौकी पर गई, तो पुलिस वालों ने पीड़िता की शिकायत दर्ज नहीं की, पुलिस वालों ने उल्टा महिला को प्रताड़ित किया और फिर वहां से भगा दिया. इस मामले को लेकर पीड़ित महिला ने भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक और मांडलगढ़ DSP से न्याय की गुहार लगायी है.

पीड़िता फौरी देवी ने बताया कि तीन दिन पहले बूंदी जिले के पराणा गांव का विमल बंजारा जीप में 5-6 बदमाशों के साथ आया और घर मे घुस कर पीड़ित महिला और परिजनों के साथ  मारपीट करने लगा साथ ही आंखों में मिर्ची का पाउडर डाल दिया. बदमाश विमल बंजारा उसकी नाबालिग बेटी और बेटे को उठा कर जीप में डाल कर फरार हो गए.  फौरी देवी ने बताया कि बदमाशों ने उसके बेटे से फोन पर बात कराई है और बेटे ने बताया कि उसके साथ मारपीट हुई है. और बेटी के साथ अनहोनी का डर है.

बिजोलिया पुलिस ने मामले कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बेटे को डिटेन कर लिया है वहीं बेटी की तलाश जारी है. इधर पीड़िता बेटी की सुरक्षा को लेकर परेशान है और जल्द से जल्द आरोपियों को धरपकड़ और बेटी को वापस लाने की मांग कर रही है.

रिपोर्टर- दिलशाद खान

भीलवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें : नागालैंड से गांजे की सप्लाई, सात राज्यों को क्रास कर पहुंचा था राजस्थान

 

Trending news