Jaisalmer: जैसलमेर जिले के जसवंतपुरा गांव के पास एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर घायल को जोधपुर के लिए रेफर किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर और निजी एंबुलेंस की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें एंबुलेंस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. सांकड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा दुर्घटना में घायल हुए ट्रेलर चालक को इलाज के बाद जोधपुर रेफर किया. सांकड़ा थाना पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.


यह भी पढे़ं- Pokhran: बजट में फलसूंड उपतहसील से तहसील में क्रमोन्नत, ग्रामीणों ने जाहिर की खुशी


 


एंबुलेंस ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत
सांकड़ा थानाधिकारी ने बताया कि जसवंतपुरा गांव के पास आज सुबह करीब 10 बजे एक एंबुलेंस और ट्रेलर में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि एंबुलेंस ड्राइवर मदनलाल पुत्र विरधा राम नियासी भंवरानी जालोर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.


वहीं ट्रेलर ड्राइवर स्वरूपा राम पुत्र जुगताराम निवासी बागथल भणियाना घायल हो गया. घायल स्वरूपाराम को भणियाना अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिल इलाज के बाद उसको जोधपुर रेफर कर दिया गया. सांकड़ा थानाधिकारी आदेश कुमार ने बताया कि एंबुलेस सुदर्शन सेवा संस्थान जोधपुर की है. एंबुलेंस जैसलमेर से जोधपुर की तरफ जा रही थी वहीं ट्रेलर जोधपुर से जैसलमेर की तरफ जा रहा था उस दौरान ये हादसा हुआ.


Reporter- Shankar Dan