Jalore: जिले के झाब (Jhab) थाना क्षेत्र के पमाणा सरहद की मूंगीदेवी ने 7 दिन अचेत रहने के बाद रविवार देर रात दम तोड़ दिया. इस महिला को अज्ञात लोगों ने रात को फोनकर धोखे से बुलाकर अगवा कर लिया था उसके बाद रात में बर्बरता से पीटकर उसे अधमरा हालत में सड़क किनारे पटक गए थे. महिला की जोधपुर अस्पताल (Jodhpur Hospital) में इलाज के बावजूद जान नहीं बची. परिजन आरोपियों का पता लगाने और कार्रवाई की मांग को लेकर जोधपुर से शव (Dead Body) लेकर सीधे एएसपी जालौर के निवास के बाहर पहुंच गए. 11 मिनट तक हुई शव के साथ खींचतान.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एएसपी अनुकृति उज्जैनिया (anukrti ujjainiya) के आवास के बाहर रखे शव को हटाने के लिए भारी पुलिस जाब्ता पहुंच गया और परिजनों को बलपूर्वक हटाते हुए शव को एंबुलेंस में डालकर अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद शव को जालौर से पमाणा के लिए रवाना कर दिया गया.  


यह भी पढ़े- जैसलमेर आया नया मेहमान, रोजी पैलिकन ने डाला डेरा, जीव प्रेमी कह रहे शुभ संकेत


क्या है पूरा मामला
24 अगस्त की रात को पमाणा निवासी विधवा मूंगीदेवी को अज्ञात व्यक्ति ने फोनकर कान से कीड़े निकालने के लिए कहा था. मुंगीदेवी को सड़क पर बुलाया था, जिसके बाद मारपीट कर अधमरा हालत में छोड़कर फरार हो गए थे. जिनका जोधपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा था. वहीं, एएसपी डॉ अनुकृति उज्जैनिया, थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह (Lakshman Singh) समेत अधिकारियों ने परिजनों से समझाइश की पर परिजनों ने शव नहीं उठाया. पुलिस ने जोर जबरदस्ती शुरू कर दी. इसके बाद परिजनों को खींचते हुए पुलिस ने अपने वाहन में डाल दिया और शव को वापस एंबुलेंस में रखवाया.


मूंगीदेवी के परिजनों ने एएसपी को सौंपा ज्ञापन
मूंगीदेवी के परिजनों ने एएसपी अनुकृति उज्जैनिया को ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया है कि पमाणा के एक युवक ने षडयंत्रपूर्वक बुलाकर यह हत्या की है. आरोप है कि पमाणा निवासी युवक ने कान से कीड़े निकलवाने के बहाने देर रात को मूंगीदेवी को बुलाया था. इसके बाद पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर रही हैं.


यह भी पढ़े- Jodhpur: अवैध नियम विरुद्ध निर्माण की है भरमार, निगम ने बिना अनुमति लिए बनवाई दुकानें


थानाधिकारी झाब ने क्या बताया
इस पूरे मामले में अनु चौधरी (Anu Choudhary) थानाधिकारी झाब ने बताया कि 24 अगस्त की घटना है. परिजन इलाज के लिए जोधपुर लेकर चले गए थे. 27 को रिपोर्ट दी थी. जोधपुर मेडिकल बोर्ड (Jodhpur Medical Board) से पोस्टमार्टम करवाकर शव लेकर हमारे साथ ही एंबुलेंस से आ रहे थे. हमने आहोर (Ahor) के पास पेट्रोल पंप पर वाहन में डीजल भरवाया तब तक परिजनों ने प्रदर्शन कर दिया. जिस युवक पर शक है, उनसे पूछताछ कर जल्द खुलासा करेंगे.
Report- Bablu Meena