Jodhpur: जोधपुर शहर के झालामंड में बाइपास रोड पर पुलिस को देख गाड़ी छोड़ भागे बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. 15 अक्टूबर की सुबह हुई इस घटना में तलाशी के दौरान बदमाशों की गाड़ी से लोडेड पिस्टल, दो नंबर प्लेट और 3 मोबाइल बरामद हुए थे.
अलसुबह साढ़े पांच बजे के करीब गश्त करते हुए झालामंड स्थित मोती मार्केट बाइपास रोड पर पहुंचे थे कि एक फॉर्च्यूनर गाड़ी पुलिस की नाकाबंदी और गश्त को देख टर्न कर भागने लगी. चालक ने गाड़ी इतनी तेजी से घुमाई कि वह नाले से टकराई और दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसयूवी के दोंनों टायर फट गए. बाद में अंधेरे में झाड़ियों के रास्ते गाड़ी सवार आरोपी भागने में सफल हो गए. पुलिस ने गाड़ी की तलाश ली तो दो नंबर प्लेटस, तीन मोबाइल और डेश बोर्ड में एक लोडेड पिस्टल मिली. जिसमें छह जिंदा कारतूस थे.  संदेह है कि यह लोग हथियार या मादक पदार्थ तस्कर हो सकते है. पुलिस अब मोबाइल नंबर व गाड़ी के नम्बर के आधार पर आरोपी युवकों की तलाश में जुटी हैं.


बता दें कि कुडी पुलिस थाने के एएसआई धन्नाराम गश्त पर थे. गश्त करते हुए झालामंड स्थित मोती मार्केट - बाइपास रोड पर पहुंचे थे कि एक फोरच्यूनर ने पुलिस की नाकाबंदी और गश्त को देखते हुए गाडी को फिर टर्न कर भगा दिया. गाडी इतनी तेजी से मोड़ी गई कि वह नाले से टकराई और दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई.


जानकारी में सामने आया कि भागने वाले एक ने अपने साथी का नाम श्यामलाल पुकारा था. मोबाइल फोन में लगी एक सिम में किसी महिला के नंबर मिले है. वाटसअप चेट का भी पता लगा है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है. कुडी पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


Reporter:  Bhawani Bhati


अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप


शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे