शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396241

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

बदमाशों ने शराब के लिए मना करने पर सेल्समैन और संचालक के साथ मारपीट कर दी. मारपीट के बाद बदमाशों ने 80 हजार रुपए भी लूट लिए. धोद पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

Sikar: धोद थाना इलाके में बदमाशों ने शराब के लिए मना करने पर सेल्समैन और संचालक के साथ मारपीट कर दी. मारपीट के बाद बदमाशों ने 80 हजार रुपए भी लूट लिए. धोद पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले के अनुसार शराब ठेके के पार्टनर अंकुर ने बताया है कि वह सीकर के नेतड़वास में शराब की दुकान चलाते हैं. इस दुकान पर सेल्समैन सुरेंद्र और उनके पार्टनर मुकेश रहते हैं. 12 अक्टूबर की रात करीब 12 बजे बाद ओमप्रकाश बराल और उसके तीन साथी दो बाइक लेकर शराब की दुकान पर पहुंचे. ओमप्रकाश बराल ने सेल्समैन से शराब मांगी. लेकिन सुरेंद्र ने कहा कि रात को शराब नहीं देंगे.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, जानिए आज का ताजा भाव

इसके बाद बराल ने नेमीचंद को फोन करके कहा कि मुझे शराब की दुकान में पार्टनर बनाओ, वरना दुकान नहीं चलाने दूंगा. इसके बाद ओमप्रकाश और उसके साथियों ने सेल्समैन सुरेंद्र और पार्टनर मुकेश के साथ लाठी सरियों से मारपीट की. और दुकान में रखी शराब की कुछ बोतलें फोड़कर दुकान में रखी 80 हजार रुपए की नकदी लूट ली. उन्होंने धमकी भी दी कि अब अगर दुकान खोली तो जिंदा नहीं बच पाओगे. बराल पहले भी नेमीचंद को धमकियां दे चुका है. फिलहाल सेल्समैन सुरेंद्र का सीकर के एसके हॉस्पिटल में इलाज जारी है. शनिवार को पुलिस ने बयान भी दर्ज किए हैं. धोद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Trending news