Rajasthan News: जोधपुर में एक बार फिर से नाबालिग के साथ में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह पिछले 20 दिन में पांचवा दुष्कर्म का मामला है. जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र के डीगाड़ी में एक 17 वर्षीय बालिका से तीन लोगों के दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि युवती कक्षा 12वीं की छात्रा है. घटना के एक दिन बाद पिता द्वारा पुत्री के साथ बनाड़ थाने में मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फॉर्म जमा करवा घर लौट रही थी नाबालिग युवती


प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार शाम की है. बालिका फॉर्म जमा करवा कर कोचिंग से वापस आ रही थी, तब दो युवकों ने उसे बाइक पर बैठाकर एक सुनसान जगह पर लेकर गए, जहां पर इनमें से एक युवक द्वारा युवती के साथ दुष्कर्म करने की बात सामने आई है और बाकी दो युवकों द्वारा युवती के साथ मारपीट की गई.



दुष्कर्म से दुष्कर्म के बाद की मारपीट


डीसीपी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना 29 अगस्त की है. एक दिन बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ बनाड़ थाना पहुंची और दुष्कर्म की रिपोर्ट दी. दो लड़कों पर मुख्यतः आरोप लगाए गए हैं जो कि इसे बाइक पर बैठाकर जोधपुर के बनाड़ के पास 16 मील पर एक सुनसान कमरे पर लेकर गए थे. डीसीपी ने बताया कि एक युवक द्वारा लड़की से दुष्कर्म किया गया. थोड़ी देर बाद तीन युवक और उस कमरे पर पहुंचे और बालिका के साथ मारपीट की. इसके बाद युवती को छोड़ दिया. युवती ने घर पहुँच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी. 



रिपोर्टर- राकेश कुमार भारद्वाज


ये भी पढ़ें- गहलोत के ट्वीट पर बैढम ने किया पलटवार, कहा- लोगों को भ्रमित करने की कोशिश... 



जोधपुर की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jodhpur News और पाएं Rajasthan News in hindi हर पल की जानकारी। जोधपुर की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!