Rajasthan Politics: गहलोत के ट्वीट पर बैढम ने किया पलटवार, कहा- लोगों को भ्रमित करने की कोशिश...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2408968

Rajasthan Politics: गहलोत के ट्वीट पर बैढम ने किया पलटवार, कहा- लोगों को भ्रमित करने की कोशिश...

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने गहलोत द्वारा X पर किए गए ट्वीट को लेकर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जो लिखा वह भ्रमित करने वाला है. 

Jawahar Singh Bedam

Rajasthan News: पूर्व सीएम अशोक गहलोत द्वारा X पर किए गए ट्वीट को लेकर गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने जो लिखा वह भ्रमित करने वाला है, तथ्यहीन है. कांग्रेस शासन काल में महिलाओं पर, दलितों पर अत्याचार हुए, नकल माफियाओं की जड़ें जमी, राजस्थान में जंगल राज स्थापित हुआ, लेकिन भजनलाल सरकार अपराधियों पर नकेल कस रही है. उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा रही है और प्रदेश की व्यवस्थाओं में अब सुधार हो रहा है. 

जेलों में मिल रहे मोबाइल को लेकर बोले बेढम

वहीं, राजस्थान की जेलों में मिल रहे मोबाइल को लेकर बेढम ने तत्कालीन सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि हम जेल की व्यवस्था में सुधार पर काम कर रहे हैं. 

राधामोहन अग्रवाल के बयान का लिया पक्ष

वहीं, हाल ही में भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल द्वारा कांग्रेस और उनके नेताओं को लेकर दिए बयान से मचे बवाल को लेकर कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अग्रवाल के पक्ष में कहा कि उन्होंने कोई अमर्यादित भाषा या शब्दों का उपयोग नहीं किया, बल्कि कांग्रेस धर्म जाति भाई भतीजावाद और क्षेत्रवाद पर राजनीति करती आई है. ऐसी राजनीति नहीं होनी चाहिए और उस मिथक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तोड़ा है. 

जवाहर सिंह बेढम का मनाया गया जन्मदिन

दरअसल, डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा और जवाहर सिंह बेढम एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने दौसा आए थे, जहां उन्होंने यह सब कुछ कहा. एक सितंबर को जवाहर सिंह बेढम का जन्मदिन भी है. ऐसे में उनके समर्थकों द्वारा आज दौसा में उनकी मौजूदगी में केक काटकर बेढम का जन्मदिन भी मनाया गया. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मानसून फिर पकड़ेगा रफ्तार ! IMD ने जारी किया मूसलाधार बारिश का अलर्ट 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news