Jodhpur: नागौरी गेट थाना इलाके में 2 सितंबर की रात को हुई शकील की हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि बदमाश किस तरह से बेखौफ होकर सरिया डंडों से हमला कर युवक की हत्या कर रहे है इस वीडियो में  एक महिला छोड़ने की गुहार लगा रही हैं जबकि बस्ती के लोग मूक दर्शक बनकर देख रहे है, लेकिन इस बीच किसी ने युवक को बचाने का प्रयास तक नहीं किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपसी रंजिश में शाबिर और उसके साथियों ने की शकील की हत्या
हालांकि हत्या के बाद नागौरी गेट थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि महामन्दिर मिरासी कॉलोनी में आपसी रंजिश में शाबिर और उसके साथियों ने मिलकर शकील पर जानलेवा हमला किया. इसके बाद शकील को अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. बताया जा रहा हैं कि शाबिर आदतन बदमाश हैं दोनों के बीच पहले भी कई बार मारपीट के मामले दर्ज हो चुके थे.


ये भी पढ़ें- रामगढ़ मेले में महिला के साथ हुई छेड़छाड़, पति-देवर ने रोका तो धारदार हथियार से हमला


हमलावर लगातार पीटते रहे
बताया जा रहा है कि हमलावरों ने इस कदर युवक को पीटा कि वह धारासायी होकर जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद भी हमलावर उसे पीटते रहे. इस दौरान किसी ने भी बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाये. युवक खून से लथपथ हो गया. जानकारी के मुताबिक, शकील की उम्र 24 साल के आसपास बताई जा रही है. गिरफ्तार किए गए लोगों से पुलिस जानकारी जुटा रही है कि आखिर क्या वजह थी कि इतनी बेरहमी से पीट-पीटकर युवक की हत्या की गई. 


Reporter-Bhawani Bhati