Rajasthan News: राजस्थान पुलिस ने रीट परीक्षा घोटाले में शामिल दो वांटेड महिलाओं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इन महिलाओं पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था और ये लंबे समय से फरार चल रही थी. इनकी गिरफ्तारी से रीट परीक्षा में फर्जी अभ्यर्थियों को बिठाने और बड़े स्तर पर धांधली करने के एक बड़े घोटाले का पर्दाफाश हुआ है. संगीता, जिसे सांचौर से भागते हुए राजस्थान के जोधपुर की सीमा से गिरफ्तार किया गया. वहीं, भंवरी जो पुणे, महाराष्ट्र में छुपकर रह रही थी, वहां से पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जोधपुर रेंज साइक्लोनर टीम का ऑपरेशन बैंच वार्मर्स
पुलिस ने लंबे समय से इन दोनों आरोपियों की तलाश में ऑपरेशन चलाया हुआ था. जांच में सामने आया कि इन महिलाओं ने रीट परीक्षा में फर्जी उम्मीदवारों को बैठाकर धांधली करने की योजना बनाई थी. पुलिस के अनुसार इनके तार सब इंस्पेक्टर भर्ती से भी जुड़े हैं. इन महिलाओं ने फर्जी कैंडिडेट्स को परीक्षा में बैठाकर परिणामों में धांधली करने की कोशिश की थी. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे भी जांच जारी रहेगी और जो भी इसमें शामिल होगा, उसे कानून के सामने लाया जाएगा.



युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा
राजस्थान पुलिस आईजीपी विकास कुमार (आईपीएस)ने इस कामयाबी के बाद स्पष्ट संदेश दिया है कि जो भी युवा पीढ़ी के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस ने यह भी आश्वासन दिया कि वे ऐसे अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करते रहेंगे और उन्हें पाताल से भी पकड़कर सामने लाएंगे. इस घोटाले में शामिल अन्य आरोपियों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है. पुलिस ने अपनी टीम की सराहना की और इस बड़ी सफलता के लिए उन्हें बधाई दी. 



ये भी पढ़ें- राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर मीट में 101 एमआईयू हुए साइन, 2676 करोड़ का इन्वेस्टमेंट