Jodhpur News: कहते हैं भगवान के मंदिर में हर कोई सुरक्षित होता है लेकिन राजस्थान के जोधपुर से एक ऐसी हिला देने वाली खबर सामने आई, जिसे पढ़ने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां, यहां पर देव नगर थाना क्षेत्र मासूम सी बच्ची मंदिर के बाहर अपनी मां और भाई के साथ बैठी हुई थी तभी किसी ने उसे किडनैप कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस की जानकारी के अनुसार, बच्ची केवल 3 साल की है और उसके भाई की उम्र 5 साल है. मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. यह परिवार मध्य प्रदेश का निवासी है. अभी तक कुछ दिनों पहले से ही जोधपुर शहर के पास झुग्गी-झोपड़ी बनाकर गुजारा कर रहे थे. घटना वाली रात मां भाई और 3 साल की बच्ची शनि महाराज के मंदिर के बाहर दान मांग रहे थे और इसी दौरान अचानक बच्ची लापता हो गई.



जोधपुर पश्चिम के पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बच्ची को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उम्मेद अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. मां और भाई भी वही हैं. उनके परिवार में कोई और इंसान नहीं है. यह लोग कचरा बीन कर और दान मांग कर अपनी जिंदगी चल रहे थे. 



बच्ची की हालत बहुत बुरी स्थिति में है. वह बातचीत नहीं कर पा रही है. फिलहाल पुलिस मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को छान रही है और आरोपी तक पहुंचने की जद्दोजहद में लगी है. बताया जा रहा है कि आरोपी एक से अधिक भी हो सकते हैं.