Jodhpur Crime News: राजस्थान के जोधपुर बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र के बस्तवा माताजी गांव में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की सोमवार को सायं के समय खेत से घर लौटते समय उसके ही देवर के पुत्र ने धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर हत्या कर दी. हत्या कर आरोपी मौके से अपनी बहन के घर तेना भाग गया. घटना की जानकारी मिलते ही बालेसर पुलिस मौके पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



सोमवार को बुर्जग महिला अपने खेत बुवाई करने गई हुई थी. वहां पर उसके देवर के पुत्र गंगासिंह पुत्र तगतसिंह एवं गंगासिंह की पत्नी लेहरों कंवर के साथ खेत में झगड़ा हुआ. सांय को साढे सात बजे के आसपास वह अपने घर पर लौट रही थी. घर से दो किमी दूरी गोतावरराय नदी के किनारे उसके देवर के पुत्र गंगासिंह पुत्र नखत सिंह ने धारदार हथियार से महिला के गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 


 



वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बालेसर थाना प्रभारी नरपत सिंह चारण मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. मृतका के शव को कब्जे में लिया गया और बालेसर सीएससी की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं मृतका के पुत्री ने गंगासिंह पुत्र तगतसिंह एवं लहर कवंर पत्नी तगतसिंह के खिलाफ धारदार हथियार से हमला करने का मामला बालेसर पुलिस थाने में दर्ज करवाया है.


 



बुजुर्ग महिला की पुत्री पेंप कवंर पत्नी पदमसिंह निवासी गजेसिंह नगर भूंगरा ने रिर्पोट पेश कर बताया कि उसके पिता एवं भाई की मृत्यु हो चुकी है. उसकी माता गजर कवंर, भाभी कवंरू कवंर एवं भतीजा 7 वर्षीय भवानीसिंह तीनो साथ में रहते है. उसके चाचा तगतसिंह का परिवार उसके पिता की जमीन हड़पने के लिए तंग एवं परेशान करते थे. 


 



वहां पर लहरों कवंर एवं गंगासिंह ने पहले तो उसके साथ मारपीट की. तब उसकी मां वहां से पैदल घर के लिए रवाना हुई. घर के निकट पहुंचने वाली थी कि करीबन साढ़े 7 बजे गंगासिंह धारदार हथियार लेकर आया एवं उसकी गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किया और उसके मां की हत्या कर दी. पुलिस ने मृतका के पुत्री की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.