Jodhpur News: राजस्थान प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री दोनों पेपर लीक मामले में जेल जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोधपुर में निजी स्कूलों के एक कार्यक्रम में बोलते हुए दिलावर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की धरती से यह बात कह रहा हूं कि अगर आप कहोगे कि राजस्थान की जेल में आपका नुकसान होगा तो तिहाड़ में रखेंगे. 



वहां पर आप और केजरीवाल मिलकर भाजपा को हराने का प्लान बनाना लेकिन आपने डेढ़ करोड़ लेकर भ्रष्टाचारी को आरपीएससी का मेंबर बनाया और राजीव गांधी स्टडी सर्किल के कांग्रेसियों को पेपर के स्ट्रांग रूम की चाबी दे दी, जिन्होंने पेपर लीक किए थे. इसकी सजा मिलेगी. मंत्री दिलावर ने यूपीए सरकार के दौरान लिए जाने वाले हिंदू विरोधी फैसलों को लेकर भी कांग्रेस और सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसे लोगों वोट नहीं दिया जा सकता. जो राम के नहीं हुए.


सभी निजी स्कूलों की एक जैसी यूनिफॉर्म पर विचार
शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने की प्रदेश में निजी विद्यालय चलाने के लिए एक ही तरह के नियम सभी पर लागू होते हैं. ऐसे में हम विचार कर रहे हैं कि सभी निजी स्कूलों के छात्रों की एक जैसी यूनिफॉर्म हो. इसके अभाव में छात्रों में हीन भावना आती है. अमीर गरीब का भेद बना रहता है. इसे मिटाने के लिए हम सभी निजी विद्यालयों को तीन कैटेगरी में बताकर उनसे सुझाव लेंगे. अगर वह सभी मिलकर सुझाव देंगे तो बहुत अच्छा है, अन्यथा तीनों के सुझाव में से एक उपयुक्त सुझाव पर हम फैसला लेकर एक जैसी यूनिफॉर्म लागू करेंगे.