Jodhpur news: जोधपुर जिले के प्रभारी मंत्री डॉ सुभाष गर्ग जोधपुर प्रवास पर रहे. जोधपुर प्रवास के दौरान प्रभारी मंत्री ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की. इस दौरान प्रभारी मंत्री ने जोधपुर के सर्किट हाउस में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक ली . बैठक में प्रभारी मंत्री ने प्रदेश सरकार के महंगाई बचत राहत कैम्पो के साथ ही मुख्यमंत्री की बजट घोषणा के विकास कार्यों की बिंदुवार समीक्षा कर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए. इस दौरान प्रभारी मंत्री ने जोधपुर विकास प्राधिकरण, नगर निगम, को एंपावर्ड कमेटी द्वारा अनुशंसा किए गए.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्यक्तियों के पट्टे जारी करने के निर्देश दिए. उन्होंने अधिकारियों को साफ कहा कि अधिकारी किसी तरह की इसमें लापरवाही नहीं बरतें और कैंप लगाकर लोगों को ज्यादा से ज्यादा नियमानुसार पट्टे जारी करें. साथ ही उन्होंने जल जीवन मिशन शिक्षा चिकित्सा कानून व्यवस्था को लेकर भी संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ बिंदवार जरूरी निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि चुनावी साल है ऐसे में संवेदनशील मुद्दों पर पुलिस सक्रियता के साथ काम करें . बैठक के बाद उन्होंने सर्किट हाउस में मीडिया से भी बात की उन्होंने कहा कि जिस तरह कि प्रदेश सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है निश्चित तौर पर विधानसभा चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस सत्ता में लौटेगी.


 उन्होंने 2000 के नोट बंद करने के सवाल पर कहा कि यह कोई आर्थिक मुद्दा नहीं है यह केवल केवल राजनीतिक मुद्दा है . इससे कोई काला धन ना तो पहले नोटबंदी में वापस आया था और ना ही 2000 का नोट बंद करने से वापस आएगी . उन्होंने सचिन पायलट के आंदोलन की चेतावनी पर पूछे गए सवाल के जवाब पर कहा कि वह सचिन पायलट और आलाकमान जाने हमारा काम केवल और केवल सरकार सत्ता में वापस कैसे आए यह है और जनता को ज्यादा से ज्यादा राहत और फायदा कैसे मिले सरकार का ऐसा प्रयास है.


यह भी पढ़ें- भगवान के भोग के साथ ना करें ये काम, भुगतना होंगे गंभीर परिणाम