Jodhpur news: जोधपुर ग्रामीण जिले के बिलाडा स्थित पैट्रोल पंप पर पानी पीने के लिए लगाए गए वाटर कूलर के पास टॉयलेट करने से टोकने पर कार में गैस भरवाने के लिए युवकों का पंप सेल्समैन के साथ विवाद हो गया. कहासुनी केबाद पंप कर्मचारी और युवक आपस में भिड़ गए. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इधर घटना के बाद पंप संचालक की और से कार सवार युवकों पर मारपीट करने को लेकर कापरड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया गया. पेट्रोल पंप संचालक जवरीलाल बिश्नोई ने बताया कि उनका एक पेट्रोल पंप विष्णु की ढाणी हाईवे के पास में स्थित है. यहां पर 13 फरवरी को रात दो बजे सीएनजी गैस स्टेशन पर एक कार  आई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेट्रोल पंप संचालक जवरीलाल बिश्नोई
कार सवार लोगों ने गैस भरने के लिए कहा. इसी दौरान कार में सवार एक व्यक्ति नीचे उतरा और पानी पीने के लिए लगाए गए फ्रिज के पास जाकर टॉयलेट करने लगा. इस पर पंप पर कम कर रहे कर्मचारी बीरबल ने उसे मना किया, तो उसने बीरबल के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. बीरबल ने इसका विरोध किया तो गाड़ी से बाकी तीन और लोग उतर कर आए और उसके साथ मारपीट करने लगे. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर मैं अपने ऑफिस से बाहर आया तो मेरे साथ भी गाली-गलौज की. 


कर्मचारी बीरबल ने उसे मना किया
जवरी लाल ने बताया कि सभी शराब के नशे में थे. इस पर उन्होंने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचित किया. पुलिस के आने से पहले ही कार सवार चारों लोग कार लेकर फरार हो गए. घटना के बाद उन्होंने कापरड़ा थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. फिलहाल आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया है.


जोधपुर की इस बड़ी खबर को भी पढ़ें ........



माइनिंग विस्फोट के दौरान उछले पत्थर,तीन चार लोगो को आई चोट


शहर के माता का थान क्षेत्र में लिल्या पहाड़ी क्षेत्र में माइनिंग के दौरान विस्फोट करने से धमाके के साथ पहाड़ से उछले पत्थर कुछ घरो में गिरने से तीन चार लोग को चोटे आई है. जिसमें महिलाए भी शामिल है. विस्फोट व अवैध माइनिंग की शिकायत मिलने पर माता का थान थाने से पुलिस जाप्ता भी मौके पर पहुचा एवं माइनिंग विभाग के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया. माइनिंग विभाग की ओर से बताया गया कि माइनिंग की लीज जारी हो रखी है और किसी प्रकार का अवैध कार्य नही हो रहा है. वही लोगो का कहना है कि वे तो लम्बे समय से यही रहते है. 



विस्फोट से उनके घरों में पत्थर उछल कर आए जिससे चोट भी लगी है और एक जानवर की मौत भी हुई है. पुलिस का कहना है कि माइनिंग अधिकारियों के अनुसार माइनिंग वैध है किसी प्रकार का अवैध खनन नही पाया गया है. लोगो ने माइनिंग क्षेत्र में मकान बना लिए है जिसकी वजह से ये सब कुछ हुआ है कईयों के पास रहने के अनुमति नही होने पर भी निर्माण कर मकान बनाए है.



यह भी पढ़ें:सड़क सुरक्षा जागरूकता महीने का हुआ समापन,पुलिस ने बाइक चालकों को बांटे हेलमेट