Barmer: सड़क सुरक्षा जागरूकता महीने का हुआ समापन,पुलिस ने बाइक चालकों को बांटे हेलमेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2110913

Barmer: सड़क सुरक्षा जागरूकता महीने का हुआ समापन,पुलिस ने बाइक चालकों को बांटे हेलमेट

Barmer news: प्रदेश भर में 15 जनवरी से लेकर 14 फरवरी तक चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा जागरूकता महीने के आज आखिरी दिन सरहदी बाड़मेर जिले में पुलिस की ओर से दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. सड़क सुरक्षा को लेकर आमजन को जागरूक किया.

चालकों को बांटे किए हेलमेट

Barmer news: प्रदेश भर में 15 जनवरी से लेकर 14 फरवरी तक चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा जागरूकता महीने के आज आखिरी दिन सरहदी बाड़मेर जिले में पुलिस की ओर से दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. सड़क सुरक्षा को लेकर आमजन को जागरूक किया. इस दौरान बाड़मेर शहर के रेलवे स्टेशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसपी सिंह यातायात डीएसपी अरविंद जांगिड़ कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम व यातायात प्रभारी हनुमान राम ने दुपहिया वाहन चालकों को निःशुल्क हेलमेट वितरण किए. 

वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक
इस दौरान उन्होंने बाइक चालकों को हिदायत देते हुए कहा कि जब भी घर से बाइक लेकर रवाना होने से पहले हेलमेट जरूर पहने. इस दौरान पुलिस अधिकारियों की ओर से वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक कर यातायात नियमों की जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसपी सिंह ने बताया कि पिछले 1 महीने से लगातार आमजन को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा था .

आज सड़क सुरक्षा जागरूकता महीने के आखिरी दिन बाइक चालकों को हेलमेट वितरण किए हैं. और आने वाले दिनों में जो भी यातायात नियमों की अवहेलना करेगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

राजस्थान में चल रहे सड़क सुरक्षा जागरूकता महीने का अंतीम दिन था. जहां जयपुर में डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने जयपुर में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का समापन कार्यक्रम में शामिल हुए. 

यह भी पढ़ें:डिप्टी CM डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के समापन पर विभिन्न संगठनों का किया सम्मान

Trending news