jodhpur news: जोधपुर के लोहावट थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित नाबालिग छात्रा द्वारा जहर खा लेने का एक मामला सामने आया है जिसे राजकीय जिला अस्पताल फलोदी लाया गया जहां डॉक्टर्स की टीम द्वारा छात्रा उपचार चल रहा है.पीड़ित नाबालिग के पिता के अनुसार उसकी 16  साल की बेटी जो कि 12वीं क्लास में पढ़ रही है,उसे गांव के ही एक व्यक्ति रतनलाल सोनी जो कि विवाहित व दो बच्चों का पिता है,उसे फोन,व्हाट्सएप कॉल और सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा है. वह उसके नाम की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड कर, उसे और उसके मंगेतर को जान से मारने की धमकी देता है.  इतना ही नहीं  वह नाबालिग की परीक्षा देने के दौरान उसके बीकानेर  के एग्जामिनेशन सेंटर तक उसके  पीछे-पीछे  चला गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः भयानक! बाड़मेर में मां का शव लटका था फंदे से तो वही ड्रम में घुटी 4 बच्चों की सांसे


पिता ने दर्ज करवाया केस 


आखिरकार पीड़िता के परिजनों ने परेशान होकर पुलिस थाना लोहावट में आरोपी रतनलाल सोनी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. मामला दर्ज होने के 1 माह बाद भी किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं होने से परिवार ने  कलेक्टर , पुलिस के उच्च अधिकारियों से जोधपुर जाकर मिला लेकिन फिर भी कार्रवाई के नाम पर किसी भी तरह की कोई हलचल दिखाई नहीं दी.


पीड़ित ने की आत्महत्या


इस दौरान आरोपी रतन लाल सोनी के जरिए नाबालिक को लगातार परेशान किया जाता रहा. जिसके चलते रविवार को नाबालिग ने  समाज और परिवार की लाज-शर्म के चलते जहर खाकर आत्महत्या  करने की कोशिश की. जिसका डॉक्टर्स टीम द्वारा उपचार किया जा रहा है.गौरतलब है कि पीड़िता के परिवार द्वारा आज से 1 माह पूर्व आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज करवाया गया था.कार्रवाई के अभाव में पीड़िता के परिजन आज भी परेशान है.


यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जोधपुर दौरा, इन विकास योजनाओं का होगा लोकार्पण और शिलान्यास