Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur News) जिले के जलोरीगेट मेडिकल मार्केट स्थित सिद्धि विनायक होटल (Siddhi Vinayak Hotel) में संदिग्ध हालत में युवती का शव मिला.  शव पर चोट के निशान थे. पुलिस की सूचना के बाद एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और मौके से जांच के लिए नमूने लिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः स्पा सेंटर पर चल रही थी अनैतिक गतिविधियां, संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए युवक-युवतियां


जानकारी के अनुसार, युवती की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. अभी तक कि जांच में युवक हत्या के बाद मौके से फरार हो गया और मंडोर इलाके में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.


वहीं, मृतक युवती पाली के सोजत की बताई जा रही है. आज पुलिस को सूचना मिली कि मेडिकल मार्केट में सिद्धि विनायक होटल में एक युवक युवती ठहरे थे, कमरे का दरवाजा बंद है लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आ रहा. सूचना के बाद एसीपी नूर मोहमद मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच दरवाजा तोड़कर देखा तो लहूलुहान हालत में युवती का शव मिला.


यह भी पढ़ेंः सौतेली मां के सितम से पीड़ित किशोर पहुंचा Jaisalmer, वापस जाएगा Nepal


पुलिस की सूचना के बाद एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और टीम ने मौके से जांच के लिए नमूने लिए. साथ हीं, यह प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला बताया जा रहा है. सूत्रों की माने युवक-युवती होटल में रुके थे. संभवतया युवक ने युवती की हत्या करने के बाद खुद ने भी मंडोर इलाके में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


Reporter- Bhawani bhati