स्पा सेंटर पर चल रही थी अनैतिक गतिविधियां, संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए युवक-युवतियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan978089

स्पा सेंटर पर चल रही थी अनैतिक गतिविधियां, संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए युवक-युवतियां

राजस्थान के बाड़मेर शहर (Barmer News) में स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक गतिविधियों का भंडाफोड़ किया गया है.

अनैतिक कार्यों में संलिप्त स्पा संचालक सहित दो युवकों और 4 युवतियों को हिरासत में लिया है.

Barmer : राजस्थान के बाड़मेर शहर (Barmer News) में स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक गतिविधियों का भंडाफोड़ किया गया है. पुलिस ने नेशनल हाईवे 68 पर सदर थाने के पास स्थित एक स्पा सेंटर पर पुलिस (Barmer Police) ने दबिश देकर अनैतिक कार्यों में लिप्त स्पा संचालक सहित दो युवकों और 4 युवतियों को हिरासत में लिया है. 

यह भी पढ़ें- Barmer में लापता हुईं तीन नाबालिग बच्चियां, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जानकारी के अनुसार सदर थाने के पास बुद्धा (Buddha Spa Center) नाम के स्पा सेंटर में पुलिस उपाधीक्षक और उनकी टीम ने दबिश दी तो वहां पर चार युवतियां और एक युवक को सदिंग्ध अवस्था में पकड़ा. जिस पर पुलिस ने स्पा मालिक सहित दो युवकों और चार युवतियों को हिरासत में लिया. 

यह भी पढ़ें- Kamlesh Prajapat एनकाउंटर केस में फूटा राजस्व मंत्री का गुस्सा, बोले- मुझे बदनाम करने का साजिश

स्पा (Spa Center in Barmer) की आड़ में वेश्यावृत्ति की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर सत्यापन करवाया था. जिस पर शिकायत सही पाए जाने पर दबिश दी गई. युवतियों में दो युवतियां पश्चिमी बंगाल (West bengal) एक उत्तरप्रदेश (UP) और एक दिल्ली (Delhi) की है जबकि एक युवक बाड़मेर शहर का और दूसरा दिल्ली का रहने वाला है. बाड़मेर पुलिस ने 9 दिन पहले भी गोल्डन स्पा (Spa Center Raid) में 5 युवतियों और 2 युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था.
 

Trending news