Jodhpur News:भारतीय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के आह्वान पर राष्ट्रीय सचिव व राजस्थान के प्रदेश प्रभारी मोहम्मद शाहिद एवं जोधपुर लोकसभा के प्रभारी रामनिवास बुधनगर के नेतृत्व में जोधपुर शहर जिला युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेश कच्छवाहा अध्यक्षता में देशव्यापी महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा, अग्निवीर एवं देश के किसानों की समस्याओं को लेकर "जय जवान जय किसान" कैम्पेन के अन्तर्गत फलोदी जिला के अंबेडकर पार्क से पावटा चौराहा तक "पैदल-रैली" निकाल भाजपा सरकार को घेरा साथ ही पावटा शहर के जयनारायण व्यास सर्कल पहुंचकर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी
पैदल रैली के दौरान मोहम्मद शाहीद ने कहा कि लोकसभा चुनाव बहुत नजदीक है जिसमें युवाओं की भागीदारी अहम है, केंद्र की भाजपा सरकार एवं नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं को बेरोजगारी व अग्निवीर के नाम पर ठगा है, उसको लेकर युवा कांग्रेस द्वारा देशभर में कैम्पेन चलाकर भाजपा सरकार को घेरा जा रहा है. उन्होने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार द्वारा युवाओं को भ्रमित कर वोट लेकर बाद में युवाओं को ही ठगा जा रहा हैं.




 "रोजगार दो - न्याय दो"
 राजस्थान में बीजेपी की सरकार में 60 दिनों से युवा मित्रों का जयपुर में धरना चल रहा है, लेकिन अभी तक बीजेपी की सरकार सो रही हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ युवा कांग्रेस देशभर में "रोजगार दो - न्याय दो" के तहत प्रत्येक अंतिम पंक्ति के युवा के अधिकारों की लड़ाई लड़ती रहेगी.इस दौरान फलोदी जिला व शहर युवा कांग्रेस के सैकड़ौ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.



यह भी पढ़ें:Rajasthan Breaking News:लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका,मूलचंद मीणा ने थामा BJP का साथ