Jodhpur Fire News:राजस्थान के बासनी इंडस्ट्रियल एरिया में आर्ट एंड क्राफ्ट हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री होने की वजह से केमिकल और लकड़िया व भूसा बोर्ड के साथ तैयार माल था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छह घंटे में आग पर पाया नियंत्रण
हालांकि आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ लेकिन पुलिस प्रशासन के साथ दमकल कर्मचारियों ने करीब छह घंटे तक कडी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण किया गया.फैक्ट्री मालिक विनोद राजपुरोहित भी आग की सूचना में मौके पर पहुचे.


वहीं बासनी थानाधिकारी शफी खान भी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों को तत्काल बाहर निकाला गया ताकि किसी प्रकार की जनहानि ना हो सके. 



फायर ब्रिगेड के जरिए आग पर नियंत्रण 
करीब छह घंटे की कडी मेहनत के बाद दस दमकलों से चालीस से अधिक फेरे करते हुए आग पर नियंत्रण किया. नगर निगम,रिको और आर्मी की फायर ब्रिगेड के जरिए आग पर नियंत्रण पाया गया.वहीं मौके पर पुलिस के अलावा प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे. 



आस पास की फैक्ट्ररियों को भी खाली करवाने का कार्य किया ताकि आग यदि फैल जाए तो नुकसान अधिक ना हो सके. आगजनी की घटना में करोडो रूपए का नुकसान बताया जा रहा है.



यह भी पढ़ें:टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट पर कितने पावरफुल हैं हरीश मीणा? जानें उनका सोशल स्कोर


यह भी पढ़ें:खून चढ़ाने के बाद गर्भवती महिलाओं की बिगड़ी तबीयत,1 समेत 2 नौवजात की मौत


यह भी पढ़ें:PM नरेंद्र मोदी के CM रहते हुए कमला बेनीवाल की कई बार हुई थी अनबन! जानिए राजस्‍थान..