Jodhpur News: जोधपुर राजस्थान सरकार के संसदीय कार्य एवं कानून मंत्री जोगाराम पटेल आज जोधपुर दौरे पर रहे. जोधपुर दौरे के दौरान कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार के द्वारा किए गए आदेश को कुछ घंटे में रोकने को सरकार के यू टर्न के रूप में देखा जा रहा है, जो कि गलत है. यू टर्न को कुछ गलत अर्थों में परिभाषित किया गया है. जहां तक नगर पालिकाओं में सहवर्त सदस्य की नियुक्ति का प्रश्न था, नियुक्ति हुई थी ,आदेश निकाले थे. 

 

उन्होंने आगे कहा कि परंतु उसमें एक त्रुटि हो गई थी और त्रुटि की जानकारी मिली तो हमने उस आदेश को तुरंत रोका और रोकना कहीं से भी यू टर्न नहीं होता है. वहीं, अध्यापकों के तबादले होने के बाद आदेश को रोकने का प्रश्न है. क्योंकि हमारी पार्टी में कार्यकर्ता और पदाधिकारी को महत्व दिया जाता है. ट्रांसफर के उपरांत हमारे जनप्रतिनिधि व हमारे नेता ने एक आपत्ति की और कहा कि यह थोड़ा ठीक नहीं है, तो उस बात को महत्व दिया गया. आधार दिया गया और मान दिया गया. 

 

उन्होंने आगे कहा कि उस ट्रांसफर लिस्ट को कुछ दिनों के लिए रोका गया है. हम विधिवत इस सूची को जारी करेंगे. इसे यू टर्न की परिभाषा देना ठीक नहीं है. वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा शिक्षा मंत्री पर दिए बयान को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को सुर्खियों में रहने की आदत है और सुर्खियों का बयान कोई महत्व नहीं रखता. ऐसे बयानों को कोई महत्व नहीं देता ना ही समर्थन करता है. चाहे पूर्व के प्रदेश अध्यक्ष हो या फिर पूर्व के मुख्यमंत्री इन सब की सुर्खियों में रहने की आदत है. सुर्खियों में रहने के लिए उनको धन्यवाद है.