Jodhpur latest News: राजस्थान के जोधपुर जिले में महात्मा गांधी नर्सिंग कॉलेज के छात्र पिछले कई दिनों से वाहन की सुविधा की मांग को लेकर आंदोलन की राह पर हैं. आज नर्सिंग छात्रों ने वाहन सुविधा की मांग को लेकर आंदोलन की कड़ी में छात्रों ने काली पट्टी बांधकर एमजीच में एकत्रित हुए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- जयपुर के इन जगहों पर घूमने का करें प्लान, दिल-दिमाग को मिलेगी शांति



यहां अस्पताल परिसर से रैली के रूप में रवाना होकर जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. जहां नर्सिंग छात्रों ने जिला कलेक्टर कार्यालय के समक्ष अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन किया. नर्सिंग छात्रों का कहना है कि वह पिछले 9 दिनों से धरना प्रदर्शन कर वाहन सुविधा की मांग कर रहे हैं, लेकिन आज तक उन्हें कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला. जिससे वह परेशान हैं. 


 



नर्सिंग छात्रों ने वाहन सुविधा के लिए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर सरकार प्रशासन से जल्द उनकी मांग पूरी करने की गुहार लगाई. साथ ही छात्रों ने चेतावनी दी कि इसके बाद भी मांग पूरी नहीं होती तो मजबूरन आंदोलन तेज करना पड़ेगा.


 




पढ़ें जोधपुर की एक और बड़ी खबर-


जोधपुर के बोरानाडा थाना क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. कोहिनूर सिटी में प्रॉपर्टी दिखाने गए एक युवक को मृतक का शव दिखाई दिया. उसने पुलिस को सूचित किया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के साथ ही जांच शुरू की. 



पुलिस ने बताया कि नजीर नामक युवक का शव बोरानाडा थाना क्षेत्र में मिला है. मृतक के मुंह से खून निकलने के निशान भी थे, जिसकी वजह से परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस दोनों ही एंगल से जांच शुरू कर दी है. वहीं मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ भी एकत्रित हुई है. 


 



पुलिस ने भीड़ के साथ परिजनों से समझाइए करने के प्रयास कर रही है. वहीं परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक शव को मौके से उठने नहीं दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस द्वारा परिजनों से समझाइए के प्रयास किए जा रहे हैं.