Jodhpur News: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. आए दिन बदमाश शराबियों के उत्पात के मामले सामने आ रहे है. यह आरोपी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है. अगर इनको कोई टोके तो यह मारपीट तक करने से भी नहीं चूकते. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमिश्नरेट के चैपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में सार्वजनिक स्थल पर सड़क किनारे गाड़ी लगाकर शराब पीने वालों को टोकना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया. शराबियों ने उस व्यक्ति और उसके बेटे के साथ मारपीट की है. चैपासनी हाउसिंग बोर्ड के थानाधिकारी ने बताया कि हरिओम नगर निवासी रामनारायणसिंह राजपूरोहित ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह अपने पुत्र के साथ रॉयल मद्रासी नामक रेस्टोरेंट की ओर से जा रहा था. 


यह भी पढ़ें - 50,000 रुपये जमा कराओ तो अभिरक्षा के मामले में मां को देंगे नोटिस: राजस्थान हाईकोर्ट


इस दौरान उसने देखा कि एक गुजरात नम्बर की गाड़ी में बैठे चार पांच युवक शराब पी रहे थे और शोर शराबा कर रहे थे. इस पर उसने उन युवकों को ऐसा बर्ताव नहीं करने के लिए कहा तो सड़क किनारे बैठकर शराब पीने से टोकने पर गुस्साएं युवकों ने उसके साथ और उसके पुत्र के साथ मारपीट कर दी. इस दौरान होटल में काम करने वाले लोगों ने बीच-बचाव किया और भीड़ बढ़ते देख बदमाश मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.


Reporter: Bhawani Bhati


खबरें और भी हैं...


बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी


श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग


Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित