Jodhpur News:राजस्थान के जोधपुर के ग्राम पंचायत दुगर में सरकारी टैंकर से पानी की स्पलाई करने आया एक युवक आगंनवाड़ी के आगे पानी का टैंकर खाली कर रहा था और जैसे ही टैंकर के उपर चढ़ा, तो उपर से गुजर रही 11 केवी की विधुत लाईन की चपेट में आने से टैंकर के उपर से नीचे गिर गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नीचे पत्थर होने की वजह से उसके सिर में गंभीर चोटें लगने से वह घायल हो गया,जिसको तुरंत निजी वाहन की सहायता से जोधपुर रैफर किया गया .पुलिस एवं प्रत्यशदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार राज्य सरकार द्वारा पेयजल संकट वाले गांवो में टैंकरो से पानी की स्पलाई की जा रही है. 



इसी के तहत शनिवार को नांगाणा बाड़मेर निवासी 32 वर्षिय टैंकर चालक देवपुरी पुत्र नैनपुरी गोस्वामी पानी का टैंकर लेकर दुगर ग्राम पंचायत पहुंचा एवं आंगनवाड़ी केन्द्र के आगे पानी का टैंकर खाली कर रहा था. वह पानी देखने के लिए टैंकर के उपर चढा तो उपर से 11 केवी की विधुत लाईन गुजर रही उसके ध्यान में लाईन नहीं आने की वजह से विधुत लाईन की चपेट मे आने से वह करंट लगने से अचानक टैंकर से नीचे गिर गया . 



टैंकर से नीचे गिरने के कारण नीचे पत्थर होने के चलते उसके सिर से काफी खून बह चुका था और गंभीर हालात में आसपास के लोग दोड़कर आये एवं उसको निजी वाहन की सहायता से जोधपुर ले जाया गया . ग्रामीणों ने बताया की उक्त ड्राईवर ने अभी दो तीन दिन पहले ही टैंकर पर नोकरी करने आया था. 



वहीं हादसे की सूचना डिस्कॉम कार्यालय एवं पीएचईडी के अधिकारियों एवं पानी स्पलाई करने वाले ठेकेदार को दी गयी हैं. फिलहाल टैंकर चालक का जोधपुर में ईलाज चल रहा हैं. 


यह भी पढ़ें:कोटा पहुंचने पर वसुंधरा राजे के नजदीकी नेताओं ने भी किया ओम बिरला का स्वागत