Lohawat: लोहावट थाना क्षेत्र के थाटों की ढाणी चौराहा के पास शनिवार को बस का इंतजार कर रहे युवक को एक तेज रफ्तार गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया. जिससे युवक की मौत मौके पर हो गई. बताया जा रहा है कि दो गाड़ी ओवरटेक करने के चक्कर में ये हादसा हुआ है. हादसा इतना भयावह थी कि युवक को संभलने तक का मौका नहीं दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक की मौत की जानकारी के बाद ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लोहावट पुलिस थाना के हेड कांस्टेबल पूनाराम ने बताया कि श्रवण पुत्र सुगनाराम मेघवाल निवासी थाटों की ढाणी बरजासर ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि उसका भाई पूनाराम (35) दोपहर में करीब 1 बजे घर से देणोक जाने के लिए निकला था. वह भी भाई के पीछे थाटों की चौराहा पर आ गया. वह चौराहा पर खड़ा था तथा उसका भाई पूनाराम सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहा था.


यह भी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा


उसी समय आऊ की तरफ से एक एसयूवी गाड़ी और बोलेरो कैम्पर दोनों गाड़ियां तेज रफ्तार से आ रही थी. तभी सड़क किनारे खड़े उसके भाई को टक्कर मार दी. जिसके बाद यवक सड़क पर गिर गया जिससे उसके भाई के सिर पर गंभीर चोट आई . चोट इतनी गंभीर थी कि युवक की मौके मौत हो गई. बाद में सूचना मिलने पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंचकर शव को लोहावट सीएचसी में लाया गया. शव का पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सुपुर्द किया गया. वहीं मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान कर रही है.


Reporter- Raunak Vyas


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.