Jodhpur: मशहूर पंजाबी सिंगर सिध्दू मूसेवाला की हत्या पंजाब में हत्या के बाद जोधपुर में रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे सिंगर मीका सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जोधपुर पुलिस ने सिंगर मीका सिंह की होटल और बाहर और अंदर सुरक्षा बढ़ा दी. पुलिस लगातार ड्रोन की मदद से नजर रख रही है. कुछ पुलिसकर्मियों को होटल के अंदर भी तैनात किया गया है. सिद्धू की मौत के बाद  मीका सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें पहले पंजाबी होने पर फ्रक महसूस होता था लेकिन अब उन्हें शर्म आती है. जिस तरह से पंजाब में ही पंजाबियों ने सिद्धू मूसेवाला का कत्ल किया उसे मीका ने शर्मनाक बताया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: RBSE 10th, 12th Result 2022: जानिए कब होगा राजस्थान बोर्ड 10वीं,12वीं का रिजल्ट, ये है लेटेस्ट अपडेट


वहीं, सिंगर मीका सिंह के आने जाने पर भी नजर बनाए हुए हैं. मीका सिंह जोधपुर में मीका दी वोटी नामक रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि मीका सिंह ने सुरक्षा की मांग नहीं की थी, लेकिन पुलिस ने एहतियात के तौर पर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है.  सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद मीका ने कई ट्वीट किए थे. 


वहीं, दूसरी ओर लॉरेंस बिश्नोई के फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट लेकर उसे शेयर भी किया था. फेसबुक पेज को बैन करने की बात कही थी. उसके बाद मीका सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सूत्रों माने तो सिंगर मीका सिंह पिछले दस दिनों से जोधपुर में हैं और लॉरेंस के गुर्गे जोधपुर से भी जुड़े हैं. ऐसे में पुलिस कोई चूक नहीं करना चाहती है. ऐसे में एहतियात के तौर पर सुरक्षा बढ़ाई गई है.


Report: Bhawani bhati