जोधपुर: जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि 22 जून को प्रार्थी रामसिंह पुत्र कोजराजसिंह जाति राजपूत निवासी टेकरा व भागीरथराम जाति मेघवाल निवासी टेकरा ने अलग अलग एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि शैतान सिंह, विक्रम सिंह, शक्तिसिंह उर्फ छोटू पीसरान सज्जनसिंह जाति राजपूत निवासी टेकरा अपने 30-40 साथियों व गाडियों के साथ टेकरा आया. जहां, पृथ्वीराम मेघवाल के प्लॉट पर अवैध कब्जा कर उनके परिवार के साथ मारपीट कर चोटे पहुंचायी. इसके बाद टेकरा सरपंच प्रतिनिधि अर्जुनसिंह के घर पर जाकर उनके परिवार पर हमला कर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर उन्हें डराया धमकाया. जिस पर आरोपियों के खिलाफ पृथ्वीपुर के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जांच की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा टेकरा गांव की घटना को गम्भीरता से लेते हुए थानाधिकारी बाप सवाईसिंह उनि को अतिशीघ्र आरोपियों को गिरफतार करने के निर्देश दिये थे. जिस पर अरूण माच्या अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी व रामकरणसिंह मलिण्डा वृताधिकारी वृत फलौदीं के निकट सुपरविजन में सवाईसिंह उनि थानाधिकारी पुलिस थाना बाप मय जाब्ता के द्वारा तकनीकी स्त्रोत एंव सूचनाओं के आधार पर घटना में शामिल सागर जावा पुत्र विनोद जावा निवासी गली नम्बर 13 माताजी मन्दिर के पास भुरण्टिया सुरसागर जिला जोधपुर शहर को दस्तयाब कर बाद पूछताछ करने उसके द्वारा जुर्म कबूला जाने पर उसे गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है.


गौरतलब है कि फलोदी उपखंड क्षेत्र के बाप व उसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में गठित लूट अपहरण व फायरिंग के मामलों में बढ़ोतरी होने के चलते पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए आरोपियों की धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है जिसके चलते बाप के ग्रामीण क्षेत्रों में फायरिंग करने वाले कुल पांच आरोपियों को पुलिस को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें