Osian News, Jodhpur: ओसियां की तिंवरी तहसील के बड़ला बासनी गांव में एक युवक अपनी बेटी के संग टांके में कूद गया. उन्हें बचाने के लिए पत्नी भी पीछे से कूद गई, लेकिन तीनों की मौत हो गई. ओसियां पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची और शवों को बाहर निकलवाकर मौके पर ही मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. प्रथम दृष्टया रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत होना प्रतीत हुआ है. प्रारंभिक पड़ताल में युवक मानसिक रोगी होना बताया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओसियां थाना क्षेत्र के बड़ला बासनी गांव निवासी 25 साल के नरेंद्रसिंह पुत्र हेमसिंह ने रात करीब बारह बजे अपनी दो साल की बेटी अक्षतीना के साथ टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. वह अपनी मासूम बच्ची को अपनी गोद में उठाकर भागा और घर में ही टांका में कूद गया. 


उसकी पत्नी सुनीता को पता लगा तो वह भी पीछे उन्हें बचाने टांके में कूद गई. यह सब घटनाक्रम नरेन्द्रसिंह की माता के सामने घटित हुआ, लेकिन वृद्धावस्था की वजह से वह कुछ नहीं कर पाई. इस बारे में देर रात पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची. अलसुबह तीनों शवों को बाहर निकलवाया गया. मौके पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. 


पुलिस उपाधीक्षक नूर मोहम्मद के अनुसार नरेंद्र का एक बड़ा भाई भी है, जो कि घर से कुछ दूरी पर रहता है. नरेंद्र सिंह अपनी मां पत्नी और बेटी के साथ ही रहता था. घर में ये चार लोग ही रहते थे. मां वृद्धावस्था की वजह से कुछ चलने फिरने में अक्षम है. नरेंद्रसिह मानसिक रोगी था, उसको परिजन शुक्रवार को ही तिवरी अस्पताल में लेकर गए थे. वह पिछले तीन-चार दिनों से अनर्गल बातें कर रहा था और परिजन उसको भोपे के पास भी लेकर गए थे. 


यह भी पढे़ंः अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे


मृतक नरेंद्र सिंह की पत्नी सुनीता का पीहर मूलत: पीलवा में है, लेकिन उसके पिता भंवरसिंह जोधपुर बीजेएस जोधपुर में परिवार सहित रहते हैं. सुबह तक उनको भी बुला लिया गया.