Barmer: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एक दिवसीय दौरे पर बाड़मेर पहुंचे. जहां पर कांग्रेस के 2 दिवसीय आवासीय प्रशिक्षण शिविर में सम्मिलित हुए। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले हमारे कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की रीति-नीति व सरकार द्वारा ऐतिहासिक बजट के बारे में जानकारी दी जाएगी. कार्यकर्ता आम आवाम तक हमारी सरकार व पार्टी की रीति नीति का प्रचार प्रसार कर सकें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, डोटासरा ने कहा कि प्रदेश में हमारे कार्यकर्ताओं का इस तरीके से प्रशिक्षण चलेगा. सरकार व पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय स्थापित रह सके और सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ता प्रशिक्षित हो. वहीं, इस दौरान डोटासरा ने सरकार के बजट को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि हमने पुरानी पेंशन योजना को वापिस लागू कर भाजपा की बोलती बंद कर दी है.


यह भी पढ़ें: बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन को लेकर नोटिफिकेशन जारी, उषा शर्मा ने विभागों को दिए निर्देश


बीजेपी पर लगाया अनर्गल आरोप


भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है ऐसे में अनर्गल आरोप लगाने के अलावा भाजपा के पास कुछ रहा नहीं है. इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ में प्रभारी मंत्री सुखराम बिश्नोई वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष फतेह खान सहित कांग्रेसी नेता उपस्थित रहे.


Reporter-Bhupesh Acharya