Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर के जालोरी गेट सर्किल पर झंडा लगाने को लेकर हुए विवाद के बाद आज तीसरे दिन सर्किट हाउस में शांति वार्ता रखी गई. इस दौरान सर्किट हाउस में आयोजित शांति वार्ता में रामप्रसाद महाराज, मुफ्ती शेरे मोहम्मद रिजवी के साथ ही गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव, मंत्री बीड़ी कल्ला सहित भाजपा कांग्रेस नेता मौजूद रहें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Jodhpur Violence Today Update : भगवा झंडा हटाने के बाद हिंसा, दूसरे दिन भी कर्फ्यू, जरूरी सेवाओं और बोर्ड के स्टूडेंट्स को छूट


बैठक के शुरू होने के बाद भाजपा से राजसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, भाजपा नेता प्रसंनचंद मेहता के साथ ही सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास ने प्रशासन पर निर्दोष लोगों को गिरफ्तार करने का आरोप लगाते हुए आपत्ति की. इसके बाद पूरे मामले में एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया.


भाजपा नेताओं का आरोप था कि पुलिस निर्दोष लोगों को घरों से उठाकर गिरफ्तार कर रही है. ऐसा इसलिय किया जा रहा ताकि दोषियों को बचाया जा सके. इधर गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र यादव में कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पुलीस कार्रवाई कर रही है. 


हालांकि इसमें जो भी दोषी हैं उन्हें बक्सा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. इस बीच भाजपा नेताओं में एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए बैठक का बहिष्कार कर दिया और बैठक से बाहर निकल गए.


Reporter: Bhawani Bhati