सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा राजस्थान का 3 फीट का दूल्हा, घुटनों पर बैठ पहनी वरमाला

आजकल राजस्थान का जोधपुर एक शादी को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. ये शादी 26 जनवरी को हुई, जिसमें 3 फीट हाइट वाले कपल ने साथ फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा. इस कपल का नाम है साक्षी और ऋषभ. साक्षी और ऋषभ की जोड़ी लोगों को खूब पंसद किया जा रहा है.

स्नेहा अग्रवाल Tue, 31 Jan 2023-7:38 am,
1/10

पिछले साल हुई सगाई

साक्षी और ऋषभ ने पिछले साल 14 अप्रैल 2022 को सगाई की थी. इसके बाद दोनों ने एक इंस्टा पेज बनाया और अपनी वीडियोज और फोटोज उस पर अपलोड की, जो लोगों को खूब पंसद आई. 

2/10

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा कपल

सगाई के बाद से दोनों ने अपनी एक-एक फोटो और स्टोरी लोगों के साथ सांझा की. वहीं, ये शादी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. जोधपुर की रहने वाली साक्षी ने बताया कि उनकी कम हाइट को लेकर उनकी मां को उनकी शादी की चिंता रहती थी. उनके पिता का निधन 2013 में ही हो गया था. 

3/10

पहली मुलकात में एक-दूसरे को आ गई पंसद

पिछले साल मार्च के महीने में राजसमंद से ऋषभ का रिश्ता मेरे लिए आया और इसके बाद परिजन ऋषभ और उसके घरवालों से मिलने गए. वहीं, उसके बाद ऋषभ के घरवाले साक्षी को देखने आए और इसके बाद 14 अप्रैल 2022 को दोनों की सगाई करा दी गई. पहली मुलकात में ही दोनों ने एक-दूसरे को पंसद कर लिया था. 

4/10

पढ़ाई में बहुत तेज हैं साक्षी

साक्षी की छोटी हाइट को देख लोग उसे ताना मारते थे और मजाक उड़ाते थे, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया. स्कूल में भी उन्हें बच्चे काफी चिढ़ाते थे, लेकिन उन्होंने कभी पढ़ाई नहीं छोड़ी. साक्षी ने साल 2019 में जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय से बीकॉम किया और इसके बाद साल 2021 में मुंबई से एमबीए किया. इसके बाद ही उन्होंने घर में  ट्यूशन पढ़ाना शुरू किया. 

5/10

ऋषभ के घर से आया रिश्ता

साक्षी और ऋषभ की रिश्ता किसी रिश्तेदार ने करवाया. इसके लिए उन्होंने 2 महीने तक मां को मनाया. इसके बाद ही साक्षी की मां ऋषभ और उसके परिवार से मिलने राजसमंद गई. ऋषभ के पापा का राजसमंद में मार्बल का कारोबार है और ऋषभ अभी कॉम्पिटिशन एग्जाम के तैयारी कर रहा है. 

6/10

शादी के बाद दोनों की फैमिली है खुश

ऋषभ के पिरवार ने साक्षी को इंस्टा पर देखा था और उन्हें वह पंसद आ गई थी. दोनों की फैमिली इस शादी से काफी खुश है. वहीं, कपल ने सगाई के बाद इंस्टा पर एक पेज बनाया और वीडियोज पोस्ट किए, जिसके बाद दोनों फेमस हो गए. 

7/10

वीडियोज की हो रही तारीफ

ऋषभ ने कहा कि कम हाइट वाले लोगों का मजाक बनाया जाता है इसलिए हम इस इंस्टा पेज से लोगों को यही बताना और समझाना चाह रहे हैं कि हम किसी से कम नहीं है. लोगों को हमारे वीडियोज लोगों को खूब पंसद आ रहे हैं. 

8/10

ऋषभ ने घुटनों पर बैठ पहनी वरमाला

ऋषभ ने वरमाला के वक्त साक्षी को हाइट की वजह से जयमाला पहनाने में परेशानी न हो इसलिए वह घुटनों के बैठ गए. दोनों ने जयमाला की रस्म राउंड सर्किल में घूमते रैंप पर पूरी की. दोनों शादी में बेहद ही प्यारे लग रहे थे. 

9/10

इंस्टा पेज मिनी इन्फ्लूएंसर के नाम से है

साक्षी और ऋषभ को इंस्टा पेज मिनी इन्फ्लूएंसर के नाम से है. दोनों ने अपनी यादों के लिए ये पेज बनाया है. इस पर शादी से जुड़ी हर वीडियो पोस्ट है. साक्षी और ऋषभ ने कहा कि वे यूट्यूब और इंस्टाग्राम पेज से पैसे कमाना चाहते हैं. 

10/10

इन्फ्लूएंसर बनने के लिए बनाया इंस्टा पर पेज

उन्होंने कहा कि इन्फ्लूएंसर बनने के लिए उन्होंने ये पेज बनाया है. साक्षी का कहना है कि लाइफ में एक पार्टनर होना जरूरी है. वे शादी के बाद बहुत खुश हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link